Breaking News






Home / Uncategorized / दिल्ली के पार्टी राजा साहिल सोंधी की पार्टी में होगा पैसा वसूल*

दिल्ली के पार्टी राजा साहिल सोंधी की पार्टी में होगा पैसा वसूल*

  • *दिल्ली के पार्टी राजा साहिल सोंधी की पार्टी में होगा पैसा वसूल*

*UPGRADE KITCHEN & BAR में किंग की क्वीन स्पेशल गेस्ट अनू खत्री करेंगी शिरकत*

*नई दिल्ली- ताज़ीम राणा *

दिल्ली के पार्टी सर्किल में एक नाम बहुत तेज़ी से उभरा और ये नाम था. हैंगओवर नाइट्स के मालिक साहिल सोंधी का जिन्होंने दिल्ली में होने वाली पार्टियों का रुख ही बदल कर रख दिया.साहिल सोंधी ने पार्टी जगत में अपना एक अलग मुकाम बना लिया है जिसकी वजह से आज दिल्ली की पार्टियों में सबसे ज़्यादा मांग साहिल सोंधी की पार्टी की है। साहिल सोंधी दिल्ली ही नहीं पूरे देश में लोकप्रिय हो गए हैं।

साहिल सोंधी को लोग पार्टी किंग के नाम से जानते है,साहिल की पार्टियों में देश की मशहूर मॉडल्स सिंगर्स डांसर्स बढ़ चढ़कर शिरकर करती है। बेहतरीन वेन्यू से लेकर WHISKEY / RUM /BEER / SNACKS बेहतरीन म्यूजिक ही साहिल की पार्टी की खासियत है। आज दिल्ली के पार्टी सर्किल में हालत ये है कि साहिल की पार्टी की डेट अनाउंस होती है सारी टेबल कुछ ही घंटो में फुल हो जाती है।इतना ही नहीं जब हमारे संवाददाता इसका राज उन्हे के फोलोवर्स से जाना तो उन्होंने बताया कि साहिल सोंधी ऐसा किंग है जो सबके दिलो में राज करता है इसी लिए हमे उनकी पार्टी काफी पसंद आती है।

तो वही आपको बता दे इस वीकेंड यानी 18 सितंबर को साहिल सोंधी ने साउथ दिल्ली में स्थित UPGRADE KITCHEN LOUNGE & BAR में रखी हैं पार्टी का समय 9 बजे का है। पार्टी के मुख्य आकर्षण स्पेशल गेस्ट बैंगलोर मॉडल पूनम गार्गी,अनू खत्री और रोशनी होंगी , और किंग की रानी अनु खत्री भी पार्टी में शिरकत करेंगी। अनू खत्री एक ऐसा चहरा है जो काफी लोकप्रिय हैं साहिल सोंधी जैसे बड़े मॉडल और हैंगओवर नाइट्स के डायरेक्टर की लोकप्रियता के लोग इतने दीवाने हैं की उनसे मिलने को नेपाल, बैंगलोर, मुंबई, जैसे शहरों से दौड़े चले आते हैं।

About Raftaar news UP team

Check Also

Written Examination for posts of Librarian in school education department would be on July 18: Raman Behl

Chandigarh, June 27 (Pitamber Sharma) : Written Examination for School librarian vacancies in Punjab School Education …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share