Breaking News






Home / पंजाब / आप के प्रदर्शन से गहरी नींद से जागे कैप्टन, तुरंत रद्द करें बादलों के गलत बिजली समझौते -भगवंत मान

आप के प्रदर्शन से गहरी नींद से जागे कैप्टन, तुरंत रद्द करें बादलों के गलत बिजली समझौते -भगवंत मान

चंडीगढ़, 4 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः आम आदमी पार्टी द्वारा कैप्टन अमरिन्दर सिंह के फार्म हाऊस सिसवां में ज़ोरदार प्रदर्शन करके पंजाब के लोगों की ओर से बिजली की किल्लत के कारण आ रही मुश्किलों को बताने के बाद अपनी गहरी नींद में से जागे कैप्टन अमरिन्दर सिंह को चेतावनी देते हुए आम आदमी पार्टी ने इन समझौतों पर ओर देरी किए बिना इनको तुरंत रद्द करने की मांग की है।
चंडीगढ़ पार्टी हैडक्वाटर से जारी बयान के द्वारा आम आदमी पार्टी के सूबा प्रधान और संगरूर से संसद मैंबर भगवंत मान ने कहा कि अपनी साढ़े 4 साल की नींद से जागे कैप्टन अमरिन्दर सिंह अब इन बिजली समझौतों को बिजली की कमी के लिए सब से बड़ा कारण बता रहे हैं, जबकि सरकार बनने के बाद अब तक वह इस पर चुप्प रह कर बादलों को बचाने का यत्न कर रहे थे।
मान ने कहा कि चुनाव से पहले हाथ में श्री गुटका साहिब पकड़ कर इन बिजली समझौतों को पंजाब कैबिनेट की पहली मीटिंग में रद्द करने का दावा करने वाले कैप्टन अमरिन्दर सिंह अब कैबिनेट की आखिरी मीटिंग में भी इस पर विचार करने का ढोंग कर रहे हैं।
मान ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर इस बात को स्पष्ट करें कि यदि अब वह मानते हैं कि यह बिजली समझौते संपूर्ण तौर पर गलत थे और बादलों की ओर से गलत नीयत के साथ किये गए थे, तो वह अब तक बादलों को क्यों बचा रहे थे। उन्होंने कहा कि वास्तव में बादल कैप्टन परिवार मिले हुए हैं और मिल कर पंजाब के लोगों का शोषण कर रहे हैं। उन्होंने पूछा कि इन गलत समझौतों की वजह से पंजाब के 20000 करोड़ रुपए के नुक्सान की भरपाई कौन करेगा? कैप्टन अमरिन्दर सिंह से सवाल पूछते मान ने कहा कि इन गलत समझौतों की वजह से बिजली की किल्लत के कारण किसानों के हुए नुक्सान, बंद हुए उद्योगों और आम लोगों को आई दिक्कतों के लिए कौन ज़िम्मेदार होगा? मान ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह की ओर से अब किया गया ऐलान चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए अपना साख बचाने का एक यत्न मात्र है। जिस को पंजाब के लोग भलीभांति जानते हैं।
बिजली के मुद्दे पर किसान यूनियन की तरफ से 6 जुलाई को कैप्टन अमरिन्दर सिंह के घर के घेराव के दिए प्रोग्राम का समर्थन करते मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा ही आम लोगों, किसानों, मज़दूरों, दलितों और व्यापारियों के हकों की आवाज़ बुलंद करती रही है और किसानों के इस संघर्ष में उनके कंधे से कंधा जोड कर डट कर खड़ी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के वर्कर बिना पार्टी के झंडे से संघर्ष में शामिल होंगे और कैप्टन अमरिन्दर सिंह तक आम जनता की आवाज़ बुलंद करेंगे।

About admin

Check Also

पंजाब में कृषि और औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के लिए 69,000 करोड़ रूपये के अहम बुनियादी ढांचा प्रोजेक्ट

चंडीगढ़, 17 जुलाई (पीतांबर शर्मा) : मुख्य सचिव श्रीमती विनी महाजन ने आज यहाँ बताया कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share