Breaking News






Home / Breaking News / कार्रवाई: किसानों के समर्थन में चंडीगढ़ आया था दिल्ली हिंसा का आरोपी लक्खा सिधाना, पुलिस ने दर्ज किया केस 

कार्रवाई: किसानों के समर्थन में चंडीगढ़ आया था दिल्ली हिंसा का आरोपी लक्खा सिधाना, पुलिस ने दर्ज किया केस 

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः चंडीगढ़ में शनिवार को राजभवन कूच करते किसानों का समर्थन करने दिल्ली हिंसा का आरोपी और एक लाख का इनामी लक्खा सिधाना भी पहुंचा था। अब चंडीगढ़ पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सिधाना की एक तस्वीर भी सामने आई है। इसमें वह किसान नेता राजिंदर सिंह (दीप सिंह वाला) के साथ दिख रहा है। हालांकि सेक्टर-17 थाना पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह तस्वीर चंडीगढ़ मार्च की है या कहीं और की है।

26 जनवरी को लाल किले में हिंसा फैलाने का आरोपी लक्खा सिधाना फरार है। उस पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख का इनाम रखा है। अब चंडीगढ़ पुलिस भी उसकी गिरफ्तारी के लिए भागदौड़ कर रही है। शनिवार को राजभवन कूच के दौरान किसान संगठनों के नेताओं व समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने डीसी के नियमों का उल्लंघन करने, दंगा करवाने, सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

सेक्टर तीन थाना पुलिस ने संयुक्त किसान मोर्चा के नेता बलदेव सिंह सिरसा, सेक्टर 36 थाने में काका सिंह, सतनाम सिंह अजनाला, मेजर सिंह रंधावा, अवतार सिंह, कमलजीत सिंह, बलदेव सिंह, बलजीत सिंह, प्रेम सिंह, सुरेश चंद्र, बलविंदर सिंह, हरमीत सिंह समेत अन्य जबकि सेक्टर 17 में राजिंदर सिंह (दीप सिंह वाला), लखबीर सिंह उर्फ लक्खा सिधाना, पंजाबी सिंगर जस बाजवा और सोनिया मान के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। इसके अलावा पुलिस चौक और लाइट प्वाइंट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से दंगा करवाने वाले अन्य समर्थकों की पहचान कर रही है। पुलिस सेक्टर 17/18 लाइट प्वाइंट पर पीसीआर को धक्के मारकर हटाने वालों की पहचान में भी जुटी है।

 

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के नये प्रधान, 4 कार्यकारी प्रधान होंगे, रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से मोहर

दिल्ली, 18 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share