Breaking News






Home / Breaking News / सागर हत्याकांड में नया खुलासा: सुशील पहलवान के कत्ल की रची गई थी साजिश, पुलिस को मिले चौंकाने वाले सबूत

सागर हत्याकांड में नया खुलासा: सुशील पहलवान के कत्ल की रची गई थी साजिश, पुलिस को मिले चौंकाने वाले सबूत

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में नया खुलासा सामने आया है। छत्रसाल स्टेडियम में ओलंपियन सुशील कुमार की हत्या की साजिश रची जा रही थी। इसकी भनक सुशील कुमार को लग गई थी। पुलिस की जांच में सुशील कुमार की हत्या की साजिश रचने से संबंधित तथ्य सामने आ रहे हैं। दूसरी तरफ गिरफ्तार पहलवान अनिरूद्ध के कब्जे से उसका मोबाइल व कपड़े बरामद हो गए हैं। आरोपी ने अपने कपड़े धो दिए थे। चार दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने अनिरूद्ध को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जांच में ये बात सामने आ रही है कि छत्रसाल स्टेडियम में सुशील की हत्या की साजिश रची जा रही थी। इसकी भनक सुशील कुमार को लग गई थी। इस कारण वारदात वाले दिन यानि चार मई की सुबह सुशील कुमार ने कई पहलवानों को स्टेडियम से भगाया था। इसमें रविन्द्र भिड्डा भी शामिल था। इनको भगाते समय सुशील ने कहा था कि वह उसकी हत्या की साजिश रच रहे हैं और सोनू महाल के लिए फिल्डिंग कर उसे मारना चाहते हो।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बाबत हत्या करने की बात को लेकर कुछ और तथ्य मिले हैं। पुलिस गिरफ्तार पहलवान अनिरूद्ध को मोबाइल आदि की बरामदगी के लिए जम्मू ले गई थी। मगर उसके वारदात वाले दिन पहने कपड़े और मोबाइल हरियाणा में उसके घर से बरामद हुए हैं। मोबाइल में किसी तरह की वीडियो नहीं मिली है। आरोपी ने अपने कपड़े धो दिए थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मोबाइल व कपड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। अनिरूद्ध ने बताया कि मौके पर तीन से चार लोगों ने अपने मोबाइल से वारदात की वीडियो बनाई थी। मगर पुलिस को अभी तक प्रिंस के मोबाइल से ही वीडियो मिली है। ऐसे में पुलिस जल्द से जल्द अन्य आरोपियों को पकड़कर उनके मोबाइल से वीडियो बरामद करने का प्रयास कर रही है, ताकि सुशील के खिलाफ सबूत एकत्रित किए जा सकें। अभी तक आठ से ज्यादा आरोपी फरार हैं।

 

About admin

Check Also

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हुई साप्ताहिक बैठक

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई गुरसरांय की पहली साप्ताहिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share