Breaking News






Home / Breaking News / शर्मनाकः जोधपुर में दो नाबालिग बच्चियों के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म, एक बच्ची ने कुएं में कूदकर जान दी

शर्मनाकः जोधपुर में दो नाबालिग बच्चियों के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म, एक बच्ची ने कुएं में कूदकर जान दी

जोधपुर (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः जोधपुर जिले (Jodhpur District) में नाबालिग बच्चियों के साथ दरिंदगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शेरगढ़ के शेखाला में दो शिक्षकों द्वारा एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) के मामले की जांच पूरी भी नहीं हुई कि दो और नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ गया. जिले के भोपालगढ़ और फलौदी कस्बे की इन खबरों से सनसनी फैल गई है. भोपालगढ़ में पीड़ित नाबालिग ने दुष्कर्म के बाद कुएं में कूद कर आत्महत्या (suicide) कर ली. वहीं, बताया गया कि आरोपियों ने दूसरी नाबालिग बच्ची का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

दरसअल, जोधपुर जिले के भोपालगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. नाबालिग बच्ची दुष्कर्म के बाद इतनी आहत हुई कि उसने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. भोपालगढ़ पुलिस थाने में नाबालिग के चाचा ने गांव के मोइनुद्दीन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. इसी बीच पुलिस ने आरोपी मोइनुद्दीन की तलाश तेज कर दी है.

वहीं, एक और शिक्षक की शर्मनाक करतूत जोधपुर जिले के फलौदी कस्बे में सामने आई है. फलौदी के एक गांव में निजी स्कूल में पढ़ने वाली 15 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है.  निजी स्कूल के शिक्षक ने तीन साथियों के साथ मिलकर नाबालिग बच्ची का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ सम्बंध बनाने का दबाव डाला. नाबालिग परेशान होने लगी तो पिता ने उसे ननिहाल भेज दिया. इस बीच हैवान शिक्षक ने नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया.

नाबालिग के पिता ने बच्ची से परेशान रहने का कारण पूछा तो उसने सारी घटना की जानकारी दे दी. बच्ची ने बताया कि आरोपियों के पास गांव की अन्य बच्चियों के भी अश्लील फोटो व वीडियो हैं. इसके बाद नाबालिग के पिता ने फलौदी पुलिस थाने में शिक्षक देवीलाल, उसके साथी गिरधारी, अमृतलाल व भगीरथ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल की जांच शुरू कर दी है.

About admin

Check Also

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हुई साप्ताहिक बैठक

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई गुरसरांय की पहली साप्ताहिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share