Breaking News






Home / Breaking News / लुधियाना में मिले शव का राज खुला: प्रेमी ने अपने बेटे के साथ मिलकर महिला को उतारा था मौत के घाट

लुधियाना में मिले शव का राज खुला: प्रेमी ने अपने बेटे के साथ मिलकर महिला को उतारा था मौत के घाट

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः कंगनवाल इलाके की रुद्रा इंक्लेव में मिले महिला के शव की पहचान च्यासपुरा स्थित न्यू सम्राट कालोनी निवासी रंजु देवी (38) के रूप में हुई है। रंजु देवी को मौत के घाट किसी और ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने अपने घर बुला कर अपने बेटे के साथ मिलकर उतारा था। उसके बाद दोनों पिता-पुत्र ने शव बोरी में डाल कर उसे एक्टिवा पर लाद कर फेंक दिया था।

आरोपियों ने वारदात को अंजाम इसी वजह से दिया कि रंजु देवी अपने प्रेमी से पैसे मांग रही थी। आरोपियों की पहचान न्यू सम्राट कालोनी निवासी दिलीप कुमार और दीपक कुमार के रुप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल तेजधार हथियार भी बरामद किया है।

एडीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि आठ जून को रुद्रा इंक्लेव में एक शव बोरी में मिला था। जांच में तेजधार हथियार से हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने जांच शुरू की तो महिला की पहचान रंजु देवी के रुप में हुई है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि रंजु देवी की अपने पति के साथ घरेलू बातों को लेकर झगड़ा हो गया था। इसी वजह से वह पिछले 10 साल से पति से अलग रह रही थी। उसके आरोपी दिलीप कुमार के साथ प्रेम संबंध थे।

दिलीप अक्सर उसे पैसे दे जाता था ताकि घर का खर्च चल सके। पिछले कुछ दिनों से रंजु देवी दिलीप पर काफी दबाव बना रही थी कि उसे पैसे दे ताकि घर का खर्च अच्छे तरीके से चल सके। रंजु और दिलीप के संबंधों के बारे में दिलीप के बेटे दीपक को पता चल गया था।

दिलीप ने साजिश के तहत रंजु देवी को घर बुलाया और वहां दोनों पिता-पुत्र ने रंजु की निर्मम हत्या कर दी और उसके बाद तेजधार हथियार से गला रेत दिया। गला रेतने के बाद देर रात को दोनों पिता-पुत्र ने शव बोरी में बांधा और एक्टिवा पर लाद उसे रुद्रा इंक्लेव के खाली प्लाट में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपियों को इलाके में नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

 

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के नये प्रधान, 4 कार्यकारी प्रधान होंगे, रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से मोहर

दिल्ली, 18 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share