Breaking News






Home / Breaking News / बटाला: प्रेमिका की धमकी से परेशान दो बच्चों के पिता ने की खुदकुशी, महिला के खिलाफ मामला दर्ज

बटाला: प्रेमिका की धमकी से परेशान दो बच्चों के पिता ने की खुदकुशी, महिला के खिलाफ मामला दर्ज

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः पंजाब के बटाला में प्रेमिका की धमकी से तंग आकर दो बच्चों के पिता (प्रेमी) ने सल्फास निगल कर अपनी जान दे दी। वहीं बटाला पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस थाना किला लाल सिंह ने इस संबंध में एक महिला को नामजद कर उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्जकर लिया है।

थाना किला लाल सिंह के सब इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि बलजीत कौर निवासी गांव कोट मजलस ने पुलिस को बताया है कि उसके पति हरदीप सिंह (43) खेतीबाड़ी करते थे। उनके पति के कुछ समय पहले से एक महिला से प्रेम संबंध थे। उक्त महिला उनकी दूर की रिश्तेदार भी है और उस महिला की दो शादीशुदा बेटियां हैं।

बलजीत कौर के समझाने के बाद उसके पति ने उस महिला से संबंध तोड़ लिए। इससे वह महिला तिलमिला उठी और उसके पति को धमकी देकर परेशान करने लगी। इससे मानसिक तौर पर परेशान हरदीप सिंह ने मंगलवार की देर शाम को सल्फास निगल ली। उनको तुरंत अमृतसर के कारपोरेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

बुधवार सुबह उसके पति की मौत हो गई। मृतक हरदीप सिंह अपने पीछे पत्नी और दो बेटों को छोड़ गया है। थाना किला लाल सिंह पुलिस ने मृतक हरदीप सिंह की पत्नी बलजीत कौर की शिकायत पर आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के नये प्रधान, 4 कार्यकारी प्रधान होंगे, रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से मोहर

दिल्ली, 18 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share