Breaking News








Home / Breaking News / फतेह किट खरीद मामला: आप और भाजपा के तेवर तल्ख, शिरोमणि अकाली दल ने साधी चुप्पी

फतेह किट खरीद मामला: आप और भाजपा के तेवर तल्ख, शिरोमणि अकाली दल ने साधी चुप्पी

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः पंजाब कोरोना फतेह किट खरीद में हुए कथित घोटाले को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के तेवर तल्ख हैं। आप के पंजाब सह-प्रभारी ने इस मामले में लोकायुक्त को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, भाजपा ने कैप्टन सरकार पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाया है। शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने स्वास्थ्य मंत्री के आवास पर धरने के दूसरे दिन इस मामले पर चुप्पी साध ली।

लोकायुक्त को लिखे पत्र में आप ने मांग की है कि महामारी के दौर में पंजाब के खजाने को भारी आर्थिक नुकसान पहुंचाने के लिए जिम्मेदार राजनीतिक और प्रशासनिक व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। राघव चड्ढा ने कहा कि वह यह शिकायत एक पंजाबी, एक जनप्रतिनिधि और पंजाब की प्रमुख विरोधी दल के सह-प्रभारी के रूप में अपनी जिम्मेदारी को निभाने के लिए लिख रहे हैं। मौजूदा समय में पंजाब कोविड-19 की दूसरी लहर के विनाशकारी और घातक हमले से जूझ रहा है और प्रदेश में मौत दर सबसे ज्यादा है, इसलिए इन घोटालों की विशेष जांच करवाने की जरूरत है।

वहीं, भाजपा महासचिव डॉ. सुभाष शर्मा ने कैप्टन सरकार को घोटालों की सरकार का खिताब दिया और कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने प्रदेश की जनता को कोरोना महामारी में मरने के लिए छोड़ कर इसे अपने लिए पैसे कमाने का अवसर बना लिया है। पहले राशन घोटाला फिर कोरोना वैक्सीन घोटाला और अब फतेह किट की खरीद में घोटाला, ना जाने और कितने घोटाले इस सरकार ने अंजाम दिए हैं।

शिरोमणि अकाली दल की ओर से इस मामले में अभी तक कोई बड़े नेता ने बयान नहीं जारी किया है। जबकि मोहाली में वैक्सीन को निजी अस्पतालों को बेचे जाने के मामले में शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल और अन्य बड़े नेताओं ने स्वास्थ्य मंत्री के आवास का घेराव तक किया था।

 

About admin

Check Also

सरकार द्वारा श्रमिकों की कल्याणकारी योजनाएं बनाई जाती है लेकिन वास्तविक श्रमिक उनसे वंचित ही रहते हैं

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-मजदूर सेवा संस्थान उत्तर प्रदेश की बैठक आज श्री हाकिम सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share