Breaking News






Home / Breaking News / यामी गौतम के वेडिंग पोस्ट को कंगना रनौत ने किया ‘हाइजैक’, अब आयुष्मान खुराना के कमेंट पर दी प्रतिक्रिया

यामी गौतम के वेडिंग पोस्ट को कंगना रनौत ने किया ‘हाइजैक’, अब आयुष्मान खुराना के कमेंट पर दी प्रतिक्रिया

मुंबई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः  बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Guatam) ने हाल ही में शादी की खबर से फैंस को हैरान कर दिया. उन्होंने बीते 4 जून को ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) संग सात फेरे लिए हैं. यामी ने फैंस को अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी. एक्ट्रेस के यूं अचानक शादी की खबर देने पर सिर्फ उनके फैन ही नहीं बल्की बॉलीवुड सेलेब भी हैरान हो गए हैं. यामी गौतम के वेडिंग पोस्ट्स (Yami Gautham) पर प्रतिक्रिया देते हुए सभी उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. सेलेब्स से लेकर एक्ट्रेस के फैन, सभी ने उन्हें जिंदगी की नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं. यामी ने जब से शादी की है, वह अपने वेडिंग, प्री-वेडिंग और पोस्ट वेडिंग लुक फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.

लेकिन, अब लगता है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने यामी गौतम के वेडिंग पोस्ट को कब्जे में ले लिया है. दरअसल,कंगना ने यामी गौतम के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हे शादी की मुबारकबाद दी थी और उनके पारंपरिक पहाड़ी ब्राइडल लुक की तारीफ की थी. यामी की एक फोटो पर कमेंट करते हुए विक्रांत मैसी ने उनकी तुलना राधे मां से की थी. जिसके बाद कंगना ने विक्रांत मैसी के कमेंट को लेकर उन्हें निशाने पर लिया था और उन्हें कॉकरोच बता दिया था. विक्रांत मैसी के बाद अब कंगना रनौत ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के कमेंट पर प्रतिक्रिया दी है और उन्हें परंपरा का पाठ पढ़ाया है.

आयुष्मान खुराना ने यामी गौतम के पोस्ट पर कमेंट करते हुए यामी की तारीफ की थी. आयुष्मान ने अपने कमेंट में लिखा- ‘सिंपल और रियल, गॉड ब्लेस यू.’ आयु्ष्मान खुराना के इस कमेंट पर अब कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने लिखा- ‘दरअसल, बनावटी और कृत्रिम सबसे ज्यादा सरल होते हैं, क्योंकि इनका बनावटीपन बेहद आसानी से दिख जाता है. लेकिन, जहां तक प्राचीनता और पारम्परिकता की बात है और खासतौर पर तब जब हमारा इतिहास सदियों पुराना है तो ये इतना आसान नहीं है. यह बहुत जटिल है. अगर आपमें सूक्ष्मता की जटिलता की समझ है, तभी आप इसे समझ पाएंगे.’
बता दें, हाल ही में कंगना रनौत को उनके हेट ट्वीट्स के लिए ट्विटर पर ब्लैक लिस्ट कर दिया था. लेकिन, अब कंगना इंस्टाग्राम पर एक्टिव होती दिख रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस का यूं दूसरे एक्टर्स को निशाने पर लेना यूजर्स को रास नहीं आ रहा है. कई यूजर्स ने कंगना के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें ऐसा ना करने के लिए कहा है.

About admin

Check Also

पंजाब में कृषि और औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के लिए 69,000 करोड़ रूपये के अहम बुनियादी ढांचा प्रोजेक्ट

चंडीगढ़, 17 जुलाई (पीतांबर शर्मा) : मुख्य सचिव श्रीमती विनी महाजन ने आज यहाँ बताया कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share