Breaking News






Home / Breaking News / Indian Idol 12: आशा भोसले का ‘चुरा लिया है’ गाना गाने पर ट्रोल हुईं शन्मुखप्रिया, यूजर बोले- ‘इसे बाहर निकालो’

Indian Idol 12: आशा भोसले का ‘चुरा लिया है’ गाना गाने पर ट्रोल हुईं शन्मुखप्रिया, यूजर बोले- ‘इसे बाहर निकालो’

मुंबई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः टीवी जगत का फेमस सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol)’ लगातार विवादों में घिरा हुआ है. शो में जब से किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड से उनके बेटे अमित कुमार ने शिरकत की है, शो को लेकर वाद-विवाद का दौर जारी है. इस हफ्ते शो से अंजली गायकवाड़ (Anjali Gaikwad) एलिमिनेट हो गई हैं. शो में इस हफ्ते दिग्गज अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं. ऐसे में प्रतियोगियों ने उनके हिट ट्रैक्स गाए. शो की कंटेस्टेंट शन्मुखप्रिया (Shanmukhapriya) ने जीनत अमान का हिट सॉन्ग ‘चुरा लिया है’ सॉन्ग गाया. जिसके लिए अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

दरअसल, यह गाना ऑरिजनली आशा भोसले ने गाया था और आरडी बर्मन ने कंपोज किया था. 1973 में आई जीनत अमान स्टारर ‘यादों की बारात’ का यह गाना सुपरहि रहा था. आज भी यह गाना फैंस के बीच बेहद पसंद किया जाता है. लेकिन, इंडियन आईडल 12 के हालिया एपिसोड में जब शन्मुखप्रिया ने अपने स्टाइल में गाना गाया तो ट्रोल्स ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया और कंटेस्टेंट को बाहर निकालने की मांग शुरू कर दी.

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share