Breaking News






Home / Breaking News / एक तरफ अमृतसर में खालिस्तान ज़िंदाबाद तो दूसरी तरफ पटियाला में खालिस्तान मुर्दाबाद के लगे नारे – हरीश सिंगला

एक तरफ अमृतसर में खालिस्तान ज़िंदाबाद तो दूसरी तरफ पटियाला में खालिस्तान मुर्दाबाद के लगे नारे – हरीश सिंगला

  •  दरबार साहिब में खालिस्तान के नारे व झंडे लगाकर पंजाब का माहौल खराब कर रहे शरारती तत्व – हरीश सिंगला
  • शिव सैनिकों ने ऑपरेशन ब्लू स्टार के शहीदों को दी श्रद्धांजलि – हरीश सिंगला
  • शहीदों को नमन करने वाले हिन्दुओं को घरो में नज़रबंद करना अति निंदनीय – हरीश सिंगला

पटियाला, 6 जून  (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : शिव सेना बालठाकरे के पंजाब कार्यकारी प्रधान हरीश सिंगला ने कहा के पंजाब के इतिहास में आज का दिन काला दिन है इस दिन 6 जून 1984 को ऑपरेशन ब्लू स्टार के दौरान सेंकडो निर्दोष लोग, मिल्ट्री, पैरा मिल्ट्री के हज़ारो जवान शहीद हुए थे और परम् पूजनीय श्री हरमिंदर साहिब को बहुत नुकसान पहुचाया गया था। जिससे समूह पँजाबीओ का बहुत नुकसान हुआ था।
दूसरी और कुझ न्यूज़ चैनल बार-बार ऑपरेशन ब्लू स्टार को दिखा कर पंजाब वासियों के जख्मो पर नमक छिड़क रहे है। कोई भी चैनल पंजाब में आतंकवादियो के हाथों मारे गए 35000 हिन्दुओ को नही दिखा रहा। इस से साफ है पंजाब में दुबारा खालिस्तान की मूवमेंट शुरू होने जा रही है।
आज श्री हरिमंदिर साहिब में जो खालिस्तान के नारे और झंडे लहराए गए है वह सरासर अकाली दल की शह पर हो रहा है। पर अकाली दल को अपने दिमाग से निकल देना चाहिए की हिंदुस्तान का कोई भी सिख खालिस्तान नहीं चाहते। यह चाँद लोग चंदे का धंधा करने वाले विदेशों से पैसा इकठ्ठा करने वाले खालिस्तान का सहारा लेते है।
सिंगला ने कहा की शिव सेना ने हमेशा ही खालिस्तान ओर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और आगे भी लड़ने रहेंगे। पंजाब को किसी भी कीमत पर खालिस्तान नहीं बनने देंगे। हम पंजाब के मुख्यमंत्री जी से मांग करते है के पंजाब के हिन्दुओ को भी इंसाफ दिलाया जाए।आज जिला पटियाला के शिव सेनिको ने पार्टी दफ्तर आर्य समाज चौक में इकठे हो 6 जून को शहीद हुए जवानों को श्रद्धा सुमन भेट किए और खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।
इस मौके पत्रकारों से बात करते हुए सिंगला ने कहा के पंजाब सरकार ने कई जगह हिन्दू नेताओ को घर मे नजर बन्द किया है जो अति निंदनीय है। अगर देश भगतो को सरकार इस तरह रोकेगी तो खलिस्तानीओ के हौसले और बड़ जाएगी। हिन्दू नेताओ पर सख्ती करने की बजाय खालिस्तान का प्रचार करने वालो को रोकन चाहिए।
शिव सेना अतंकबाद का प्रचार किसी कीमत पर बर्दाश्त नही करेगी। कोरोना महामारी के कारण शिव सेना की और से हर जिले में एक समारोह छोटे स्तर पर किया गया है। श्रंद्धाजलि समारोह में अश्वनी अरोरा, लाहोरी सिंह, शंकर भारद्वाज, आर के बॉबी, मोहिंदर सिंह तिवाडी, राजू पवार, रमनदीप हैप्पी, कमल बजाज, आशु ठाकुर, नरायन दत, राकेश गोयल, विनोद गुप्ता, राजेश राजा मौजूद रहे।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के नये प्रधान, 4 कार्यकारी प्रधान होंगे, रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से मोहर

दिल्ली, 18 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share