Breaking News








Home / पंजाब / डेराबस्सी में जीबीपी सोसाइटी के 300 रेजिडेंट ने लगवाई वैक्सीन

डेराबस्सी में जीबीपी सोसाइटी के 300 रेजिडेंट ने लगवाई वैक्सीन

डेराबस्सी (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : कोरोना महामारी से बचाव के लिए नगर परिषद द्वारा डेराबस्सी में वार्ड नंबर 8 के तहत जीबीपी सोसाइटी में वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। नगर प्रधान रणजीत सिंह रेड्डी द्वारा वार्ड काउंसलर जसविंदर सिंह सैनी व सोसाइटी के प्रधान हरजीत सिंह धीमान अगवाई में लगाए गए कैंप दौरान 300 रेजिडेंट्स ने वैक्सीन लगवाई।
नगर परिषद प्रधान समेत सहित टीम का धन्यवाद करते हुए हरजीत धीमान ने बताया कि कैंप में महामारी से बचाव के लिए 300 लोगों का टीकाकरण किया गया। उन्होंने बताया कि जो लोग वार्डवाइज कैंपों का किसी वजह से लाभ नहीं भी ले सके, उनके लिए ज़रूरत पड़ी तो कैंप का प्रबंध वार्ड निवासियों के लिए दोबारा भी किया जा सकता है। रणजीत रेड्डी ने कहा कि शहर निवासियों की सुविधा को ध्यान में रखते  वार्ड वाइज़ मुहिम के तहत शहर के सभी 19 वार्डों में वैक्सीनेशन कैंप लगाए जाएंगे ताकि डेराबस्सी में सौ प्रतिशत वैक्सीनेशन हो सके। इस मौक़े अजय कुमार, लक्ष्य राणा, अमित पंवार, ओर सतपाल अरोरा जी, कपिल कौशल, रमन कुमार मोजूद रहे।

About admin

Check Also

स्कूल शिक्षा की दर्जाबन्दी संबंधी बेबुनियाद इल्ज़ाम लगाने पर मनीष सिसोदिया को मुख्यमंत्री का करारा जवाब-आपके लिए अंगूर खट्टे होने वाली बात

साल 2022 की पंजाब विधान सभा चुनाव में नजऱ आने वाली प्रत्यक्ष हार से घबरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share