Breaking News






Home / Breaking News / अमानत में ख्यानत: एएसआई ने ही चुरा लिए पुलिस लाइन में खड़ी बुलेट के टायर, सस्पेंड कर भेजा जेल 

अमानत में ख्यानत: एएसआई ने ही चुरा लिए पुलिस लाइन में खड़ी बुलेट के टायर, सस्पेंड कर भेजा जेल 

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः पुलिस कर्मियों पर चोरों को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचाने का जिम्मा है, लेकिन पुलिसकर्मी ही चोरी करने लगे तो जनता किसके पास जाए। ऐसा ही एक केस पानीपत में आया। एक एएसआई ने पुलिस लाइन में खड़ी बुलेट बाइक के दोनों टायर चोरी कर लिए। पहले तो सभी को लगा कि किसी अपराधी ने वारदात अंजाम दी है, लेकिन जब जांच की गई तो एएसआई फतेह सिंह ही चोर निकला। पुलिस लाइन के मालखाना गार्ड इंचार्ज की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। देर रात डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि उसे सस्पेंड भी कर दिया गया है।

न्यू पुलिस लाइन मालखाना गार्ड इंचार्ज ईएसआई फूल कुमार ने उप पुलिस अधीक्षक यातायात से इस संबंध में शिकायत की थी। इसके बाद आरोपी एएसआई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। फूल कुमार ने बताया कि 21 मई को मालखाने में खड़ी बुलेट बाइक के दोनों टायर चोरी होने का पता चला।

इसकी शिकायत जिला मालखाना इंचार्ज चरण सिंह को दी गई। इसके साथ ही अपने स्तर पर जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि एएसआई फतेह सिंह ने बुलेट बाइक के दोनों टायर चोरी किए हैं। इसके बाद उच्चाधिकारियों को मामले की सूचना दी गई और उनके आदेश पर एएसआई फतेह सिंह के खिलाफ थाना सेक्टर-29 रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

एएसआई के टायर चोरी किए जाने का पता लगने पर फूल कुमार ने उसे कॉल की। इस कॉल को रिकार्ड भी किया गया। बात करने के दौरान फतेह सिंह ने कहा कि टायर वह ही लेकर गया है। उस बाइक की बोली हो चुकी है, ऐसे में अब इनकी जिम्मेदारी किसी की नहीं है। कोई आपसे कुछ कहे तो मेरा नाम ले देना।

एएसआई फतेह सिंह की न्यू पुलिस लाइन में छह महीने पहले ही तैनाती हुई थी। इससे पहले वह मेवात जिले में तैनात था और ट्रांसफर कर पानीपत भेजा गया था।
एएसआई फतेह सिंह के खिलाफ उच्चाधिकारियों के आदेश पर शिकायत के अनुसार रिपोर्ट दर्ज की गई। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। – सुनील कुमार, एसएचओ, थाना सेक्टर-29

 

About admin

Check Also

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हुई साप्ताहिक बैठक

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई गुरसरांय की पहली साप्ताहिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share