Breaking News






Home / दुनिया / शर्मनाक: संसद की वीडियो कॉन्फ्रेंस में पेशाब करते दिखा कनाडा का सांसद, एक माह में दूसरी बार नजर आया नग्न

शर्मनाक: संसद की वीडियो कॉन्फ्रेंस में पेशाब करते दिखा कनाडा का सांसद, एक माह में दूसरी बार नजर आया नग्न

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः कनाडा के हाउस ऑफ कॉमन्स की जूम कॉन्फ्रेंस कॉल चल रही थी। सभी सांसद अपने-अपने सुझाव और मत रख रहे थे, तभी एक सांसद पेशाब करता नजर आया। इस दौरान, अजीब सी शर्मनाक स्थिति बन गई। वीडियो कॉन्फेंस के दौरान पेशाब करते दिखने वाले प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की लिबरल पार्टी के सांसद विलियम अमोस थे, जो एक माह में दूसरी बार संसद की वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान नग्न अवस्था में नजर आए। इसके बाद उन्होंने इस्तीफे की पेशकश की।

कनाडा के हाउस ऑफ कॉमन्स की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कार्यवाही चल रही थी। इस दौरान प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की लिबरल पार्टी के सांसद विलियम अमोस पेशाब करते नजर आए। विलियम अमोस ने गुरुवार रात इसे लेकर अपने ट्विटर पर एक बयान जारी किया। इसमें उन्होंने लिखा, ”मैं संसद की कार्यवाही के दौरान पेशाब कर रहा था, तब मुझे लगा कि मेरा कैमरा बंद है, लेकिन बाद में मुझे अपनी गलती का पता चला। मैं अपनी इस करतूत के लिए शर्मिंदा हूं। जो कुछ भी हुआ, उस पर मैं बेहद शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं। इसके लिए मैं बिना शर्त माफी मांगता हूं।”

इससे पहले, अप्रैल में भी विलियम अमोस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये हो रही संसद की कार्यवाही में नग्न अवस्था में नजर आए थे। तब वर्चुअल सेशन के दौरान अमोस के लैपटॉप कैमरा चालू हो गया और वे साथी सांसदों की स्क्रीन पर नग्न अवस्था में नजर आ रहे थे। द कनाडियन प्रेस को मिले एक स्क्रीनशॉट में वह एक डेस्क के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं और निजी अंग संभवत: एक मोबाइल से ढके हुए थे।अमोस की एक महीने के भीतर इस तरह की यह दूसरी घटना है।

तब भी उन्होंने माफी मांगते हुए ट्वीट किया था, “मैंने आज वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण गलती की है और मैं इससे शर्मिंदा हूं। जॉगिंग के बाद मैं वर्क प्लेस पर पहने जाने वाले कपड़े बदल रहा था, तभी गलती से मेरा कैमरा ऑन हो गया। मैं ईमानदारी से सदन में अपने सभी सहयोगियों से माफी मागता हूं। यह एक अनजाने में हुई गलती थी और दोबारा नहीं होगी।

विपक्षी दल ब्लॉक क्यूबेकोइस की सांसद क्लाउडे ने इस घटना को संसद में उठाया और सुझाव दिया कि पुरुष सांसदों को संसदीय मर्यादा के अनुरूप कपड़े पहनने चाहि। उन्होंने कहा कि सांसदों को ट्राउजर, अंडरवियर शर्ट, जैकेट,और टाई पहननी चाहिए। क्लाउडे ने कहा, मुझे लगता है कि सदस्यों को इसका ध्यान रखना चाहिए और कैमरे को अच्छी तरह से कंट्रोल करना चाहिए।

 

About admin

Check Also

सावधान :कोरोना की तीसरी लहर शुरू, WHO का ऐलान; डेल्टा वैरिएंट की वजह से भारत भी इसके करीब

दिल्ली (रफतार न्यूज ब्यूरो) : वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने दुनिया में थर्ड वेव शुरू होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share