Breaking News






Home / बॉलीवुड / पॉलीवुड / आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मम्मी की सामने आई तस्वीर, लॉकडाउन में कर रहीं हैं हैंगआउट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मम्मी की सामने आई तस्वीर, लॉकडाउन में कर रहीं हैं हैंगआउट

मुंबई  (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) -कोरोना की दूसरी लहर (Second Wave of Corona) की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद जहां शूटिंग बंद हैं वहीं कई सेलेब्स कोरोना संक्रमितों की मदद करने में जुटे हुए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी इन दिनों कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए हर संभव मदद करने में लगी हुई हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट ऐसे ही पोस्ट से भरा पड़ा है. ऐसे में आलिया भले ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से न मिल पा रहीं हो लेकिन उनकी मम्मियां एक दूसरे के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं. नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इसकी झलक दिखाई.

बॉलीवुड की वेट्रेन एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में अपने दूसरे फ्रेंड्स के साथ नीतू कपूर और सोनी राजदान दिख रही हैं. लिए गए ग्रुप सेल्फी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लोग एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिता रहीं हैं.

नीतू और सोनी अक्सर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी करती रहती हैं. जब नीतू ने जब अपनी नातिन समारा सहानी की फोटो शेयर कर लिखा था कि ‘बड़ों के गुण छोटों में आ ही जाते हैं (‘दो कलियां’ का मेरा डायलॉग)’ इस पर सोनी ने कमेंट किया था ‘Aww हां वही छोटा चेहरा’. ऐसा नहीं है कि नीतू और सोनी पहली बार हैंगआउट कर रहे हैं इससे पहले भी एक साथ इनकी फोटो आ चुकी है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ ऋषि कपूर की बरसी पर  दिखे थे. नीतू कपूर ने अपने घर पर पूजा रखी थी जिसमें दोनों साथ पहुंचे थे.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  की फैमिली  के बीच किस कदर नजदीकी है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि नए साल के मौके पर रणथम्भौर नेशनल पार्क में एक साथ छुट्टियां मनाने गए थे. इस मौके पर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी और हस्बैंड भी पहुंचे थे. इसके अलावा आलिया की सिस्टर शाहीन भी साथ थी.

About admin

Check Also

सावधान :कोरोना की तीसरी लहर शुरू, WHO का ऐलान; डेल्टा वैरिएंट की वजह से भारत भी इसके करीब

दिल्ली (रफतार न्यूज ब्यूरो) : वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने दुनिया में थर्ड वेव शुरू होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share