Breaking News








Home / Breaking News / Drug racket में पूर्व रेसलर गिरफ्तार, हवाला से पाकिस्तान भेजे 1.78 करोड़ रुपए

Drug racket में पूर्व रेसलर गिरफ्तार, हवाला से पाकिस्तान भेजे 1.78 करोड़ रुपए

चंडीगढ़ (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने एक पाकिस्तानी ड्रग रैकेट (Pakistani drug racket case) के मामले में पूर्व रेसलर (Former wrestler) को गिरफ्तार किया है. उसकी गिरफ्तारी बीते 4 अप्रैल को एक ड्रग रैकेट में 3 किलो हेरोइन के साथ पकड़े गए दो युवकों से पूछताछ के बाद की गई है. इस रेसलर का नाम मनोहर लाल उर्फ एंथनी (Manohar Lal alias Anthony) है और वह अमृतसर के अनम सिनेमा के नजदीक रहता है. पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया है. पुलिस को पूछताछ के दौरान उससे अहम सुराग हाथ लगने वाले हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करीब ढाई महीने पहले 3 किलो हेरोइन के साथ तरनतारन के पट्‌टी में पुलिस ने दो युवकों को 3 किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था. इन युवकों से पूछताछ में पता चला कि मशहूर कुश्ती खिलाड़ी मनोहर लाल उर्फ एंथनी के संबध पाकिस्तानी तस्कारों के साथ हैं. इस बात का भी खुलासा हुआ कि उसके द्वारा 1 करोड़ 78 लाख की हवाला राशि पाकिस्तान भेजी जा चुकी है. बताया जा रहा है कि वह सीमा पार से नशे की खेप मंगवाता था. पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश में थी. एसएसपी ध्रूमन एच. निंबाले ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करके दो दिन की रिमांड पर लिया है.

उधर पुलिस ने जम्मू के बट्टल इलाके से पंजाब के ट्रक से 10 किलो भुक्की बरामद कर चालक को तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी अनुसार दोपहर के समय पुलिस ने श्रीनगर से पंजाब की तरफ जा रहे ट्रक (पीबी13एए-9975) को बट्टल इलाके में तलाशी के लिए रोका तो इस दौरान दस किलो भुक्की बरामद हुई. पुलिस ने उसी समय चालक अमरजीत सिंह निवासी सासना, जिला होशियारपुर (पंजाब) को तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

About admin

Check Also

सरकार द्वारा श्रमिकों की कल्याणकारी योजनाएं बनाई जाती है लेकिन वास्तविक श्रमिक उनसे वंचित ही रहते हैं

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-मजदूर सेवा संस्थान उत्तर प्रदेश की बैठक आज श्री हाकिम सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share