Breaking News








Home / Breaking News / पंजाब में वारदात: पट्टी में दिनदहाड़े दो युवकों का कत्ल, कार में आए युवकों ने बरसाई गोलियां

पंजाब में वारदात: पट्टी में दिनदहाड़े दो युवकों का कत्ल, कार में आए युवकों ने बरसाई गोलियां

(रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : पंजाब में गुरुवार सुबह 6:30 बजे तरनतारन के पट्टी शहर के सरहाली रोड पर दो नौजवानों की गोलीमार हत्या कर दी गई। वारदात में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक युवकों की पहचान प्रभदीप सिंह एवं अमनदीप सिंह उर्फ अमन फौजी पुत्र बलवीर सिंह निवासी पट्टी के रूप में हुई है। गंभीर घायल शमशेर सिंह शेरा भी पट्टी का रहने वाला है।

मृतक अमनदीप सिंह पट्टी क्षेत्र के प्रमुख के अकाली नेता का निकटवर्ती माना जाता है। जानकारी के अनुसार, यह युवक गुरुवार सुबह पीर के स्थान पर माथा टेक कर वापस आ रहे थे। जब वह लौट रहे थे तो स्विफ्ट कार में आए दो युवकों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इससे अमनदीप सिंह उर्फ अमन फौजी और प्रभदीप सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि शमशेर सिंह उर्फ शेरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

लोगों के अनुसार यह गैंगवार का मामला हो सकता है। लेकिन डीएसपी पट्टी कुलजिंदर सिंह ने इस घटना को गैंगवार मानने से मना करते हुए इसकी जांच करने की बात कही है। इस घटना से पट्टी में राजनीति भी शुरू हो गई है। पट्टी के पूर्व विधायक आदेश प्रताप सिंह कैरों के राजनीतिक सलाहकार सविंदर सिंह ने इस घटना के पीछे पट्टी के विधायक एवं स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए अपने समर्थकों के साथ विधायक और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। डीएसपी पट्टी कुलजिंदर सिंह ने कहा कि पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। फिलहाल उन्होंने इस घटना को गैंगवार से जोड़ने से इनकार किया है।

 

About admin

Check Also

स्कूल शिक्षा की दर्जाबन्दी संबंधी बेबुनियाद इल्ज़ाम लगाने पर मनीष सिसोदिया को मुख्यमंत्री का करारा जवाब-आपके लिए अंगूर खट्टे होने वाली बात

साल 2022 की पंजाब विधान सभा चुनाव में नजऱ आने वाली प्रत्यक्ष हार से घबरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share