Breaking News






Home / Breaking News / हरियाणा: अखाड़े में प्रैक्टिस कर रहे 27 साल के पहलवान को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर मौत

हरियाणा: अखाड़े में प्रैक्टिस कर रहे 27 साल के पहलवान को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर मौत

रोहतक (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः हरियाणा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रदेश के रोहतक जिले में स्थित वैश्य संस्था के महाराजा अग्रसेन स्टेडियम स्थित अखाड़े में सोमवार शाम को बाइक सवार दो बदमाशों ने 27 वर्षीय पहलवान अंकुश की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. अंकुश न्यू विजय नगर का रहने वाला है, जबकि उसके पिता आजाद सिंह दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में वकील (Advocate) हैं. देर रात तक पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी रही, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लग सका.

पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम को बाइक सवार दो युवकों ने 27 वर्षीय पहलवान अंकुश की गोली मारकर हत्या कर दी. अंकुश को चार से पांच गोलियां मारी गई हैं. जबकि मौके पर 7 से 8 कारतूस के खोल बरामद हुए हैं. पुलिस का कहना है कि अंकुश के पिता आजाद सिंह दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में वकील बताए गए हैं, लेकिन जब तक उनके बयान दर्ज नहीं होते, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है.

बता दें कि फरवरी 2021 में शहर की जाट संस्था के देव कॉलोनी स्थित अखाड़े में शाम के वक्त कोच, उसकी पत्नी, एक महिला पहलवान सहित पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्याकांड में अखाड़े के ही साथी कोच सोमबीर को गिरफ्तार किया था. जाट संस्था के बाद अब वैश्य संस्था के अंदर बने महाराजा अग्रसेन स्टेडियम के अंदर अखाड़े में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

About admin

Check Also

पंजाब में कृषि और औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के लिए 69,000 करोड़ रूपये के अहम बुनियादी ढांचा प्रोजेक्ट

चंडीगढ़, 17 जुलाई (पीतांबर शर्मा) : मुख्य सचिव श्रीमती विनी महाजन ने आज यहाँ बताया कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share