Breaking News








Home / Breaking News / हरियाणा: Lockdown में बेवजह घूमने वालों को पकड़ कर पुलिस करवा रही कोरोना टेस्ट

हरियाणा: Lockdown में बेवजह घूमने वालों को पकड़ कर पुलिस करवा रही कोरोना टेस्ट

सोनीपत (रफतार न्यूज ब्यूरो) -देश और प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है. इसे देखते हुए सोनीपत पुलिस (Sonipat Police) व स्वस्थ्य विभाग ने अब कड़ा रुख अपनाना शुरू कर दिया है. बीते, कई दिनों से जिस तरह से कोरोना के केस (Corona Case) बढ़ रहे है. जो प्रशासन के लिए चिंता का कारण बना हुआ है. प्रशासन  की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के टेस्ट करके संक्रमित लोगों का पता लगाया जा सके, उनका सही से इलाज किया जा सके और कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके. वहीं प्रशासन अब लॉकडाउन में बेवजह घर से बाहर निकल रहे लोगों के साथ सख्ती के मूड में हैं.

प्रशासन ने अब बाहर घूमने वालें लोगों के कोरोना के टेस्ट करने शुरू कर दिए हैं ताकि संक्रमण को किसी तरह से जल्द से जल्द रोका जा सके. डॉ. रोहित ने कहा कि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है. इससे बचाव में ही जीवन की सुरक्षा है. संक्रमितों की संख्या में निरंतर बढ़ोत्तरी हो रही है. सरकार की ओर से कोरोना से बचाव को लेकर गाइडलाइन जारी की गई है. लोगों से बिना काम के घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की जा रही है. घर पर रहे, सुरक्षित रहे, बिना काम के घर से बाहर न निकले.

बता दें कि अप्रैल माह में अपने चरम पर जाने के बाद अब मई माह में कोरोना महामारी की दूसरी लहर नीचे गिरने लगी है. दस दिन पहले जहां नए मामलों का आंकड़ा 13 हजार के पार था तो वहीं बुधवार को यह आंकड़ा 6818 रहा. इन दिनों में औसतन रूप से 673 केस रोजाना कम आए हैं. अगर केस घटने की गति यही रही तो मई माह के अंत तक कोरोना केसों में काफी कमी देखने को मिलेगी.

About admin

Check Also

मिलखा सिंह का अंतिम संस्कार ; पंजाब के राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर और केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरेन रिजीजू भी हुए शामिल

  चंडीगढ़, 19 जून (पीतांबर शर्मा) : पंजाब के राज्यपाल और यू.टी. चण्डीगढ़ के प्रशासक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share