Breaking News








Home / दुनिया / गुस्से में पागल हुए Indian ने Wife को किया अगवा, अब 56 महीने गुजारने होंगे जेल में, छोड़ना होगा America

गुस्से में पागल हुए Indian ने Wife को किया अगवा, अब 56 महीने गुजारने होंगे जेल में, छोड़ना होगा America

वॉशिंगटन (रफतार न्यूज ब्यूरो) -अमेरिका में एक भारतीय (American Indian) को 56 महीने की सजा सुनाई है. इतना ही नहीं सजा पूरी होने के बाद उसे भारत (India) वापस भेज दिया जाएगा. 32 वर्षीय सुनील अकुला (Sunil K Akula) को टेक्सास स्थित अदालत ने अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने, उसका अपहरण और पीछा करने दोषी करार दिया है. फेडरल कोर्ट ने सुनील को 56 महीने की सजा सुनाने के साथ ही तीन साल तक सख्त निगरानी में रखने का आदेश दिया है.

सुनील अकुला (Sunil K Akula) पर अपहरण, पीछा करने, न्याय में बाधा पहुंचाने और गवाहों को बरगलाने के आरोप लगाए गए थे. फेडरल वकील ने बताया कि अकुला 6 अगस्त 2019 को टेक्सास स्थित अपने घर से मेसाच्युसेट्स गया था, जहां उसने अपनी पत्नी (Wife) को प्रताड़ित किया. अकुला और उसकी पत्नी अलग-अलग रह रहे थे. वकील ने बताया कि अकुला जबरदस्ती अपनी पत्नी को उसके अपार्टमेंट से बाहर लाया और कार में बैठाकर ले गया. उसने पत्नी को टेक्सास छोड़ने की बात कही, लेकिन कई राज्यों में घुमाता रहा.

सुनील अकुला ने कार में भी अपनी पत्नी के साथ बदतमीजी की. उसने अपनी पत्नी को उसकी कंपनी में इस्तीफा का ई-मेल भेजने के लिए कहा. जब उसने ऐसा नहीं किया, तो गुस्से में लाल अकुला ने उसका लैपटॉप तोड़ दिया. इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी को पीटा और कार से धक्का देकर हाईवे पर फेंक दिया. इसके बाद उसने फिर पत्नी को जबरन कार में बैठाया और एक होटल ले गया.

वकील ने आरोप लगाया कि सुनील अकुला ने नोक्स कंट्री के टेनेसी होटल में भी पत्नी के साथ मार-पिटाई की और उसे होटल से बाहर निकाल दिया. इसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस आई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जब अकुला कस्टडी में था तब उसने कई बार भारत फोन किया. उसने अपने पिता से कहा कि वह उसकी पत्नी के पिता को इस बात के लिए मनाएं कि वो केस ले लें. इस तरह उसने गवाह को प्रभावित करने की कोशिश की.

About admin

Check Also

ब्रिटेन: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के जन्मदिन पर भारतवंशी कोविड-19 पेशेवर होंगे सम्मानित, जारी की सूची

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः ब्रिटेन की महारानी के जन्मदिन पर सम्मानित होने वालों की सूची में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share