Breaking News






Home / Uncategorized / सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के सीनियर सहायक ललित कुमार जिन्दल का देहांत

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के सीनियर सहायक ललित कुमार जिन्दल का देहांत

लोक संपर्क विभाग के सचिव, डायरैक्टर, अतिरिक्त सचिव और अन्य अधिकारियों द्वारा गहरा दुख प्रकट

पटियाला, 1 मई (रफतार न्यूज डेस्क) : सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, पंजाब के सीनियर सहायक श्री ललित कुमार जिन्दल (45 साल) का आज सुबह देहांत हो गया। वह विभाग के मुख्य दफ़्तर, चंडीगढ़ में तैनात थे और बीते कुछ दिनों से कोविड-19 के चलते पटियाला के सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में उपचाराधीन थे। वह अपने बुज़ुर्ग पिता श्री कृष्ण लाल और माता श्रीमती कमला देवी, पत्नी स्मृति जिन्दल, बेटी दीया जिन्दल और बेटे वैभव जिन्दल सहित और पारिवारिक सदस्यों को शाश्वत जुदाई दे गए हैं। उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार यहाँ राजपुरा रोड में स्थित बीर के श्मशानघाट में किया गया।
श्री ललित जिन्दल के देहांत पर विभाग के सचिव स. गुरकिरत कृपाल सिंह, डायरैक्टर श्रीमती अनिंदिता मित्रा, अतिरिक्त सचिव श्रीमती सेनू दुग्गल और अतिरिक्त डायरकटर स. उपिन्दर सिंह लांबा सहित अन्य अधिकारियों ने गहरा दुख प्रकट किया है। स. गुरकिरत कृपाल सिंह ने श्री ललित कुमार के दुखी परिवार के साथ हमदर्दी प्रकट करते हुए कहा कि वह एक प्रतिबद्ध कर्मचारी थे, जिन्होंने हर विभागीय काम को हर समय प्रसन्नचित्त रहकर किया। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में वह निजी तौर पर और पूरा सूचना एवं लोक संपर्क विभाग श्री ललित कुमार जिन्दल के परिवार के साथ खड़ा है। उन्होंने परमात्मा के समक्ष अरदास की कि वह दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिवार को ईश्वरीय आदेश मानने का बल प्रदान करे।
इसी दौरान विभाग की डायरेक्टर श्रीमती अनिंदिता मित्रा ने जिन्दल परिवार के साथ अपनी संवेदना जताते हुए कहा कि श्री ललित कुमार दूसरों की मदद करने के लिए हर समय तत्पर रहने वाली शख़्सियत थे, जो जहाँ एक ओर अपना दफ़्तरी काम पूरी लगन और मेहनत के साथ निभाते थे, वहीं वह सीनियर अधिकारियों के साथ सदा ही पूरे सत्कार और साथ के साथ कर्मचारियों के साथ दोस्ताना व्यवहार करते हुए अपने काम को समर्पित रहते थे। विभाग की अतिरिक्त सचिव श्रीमती सेनू दुग्गल और अतिरिक्त डायरैक्टर स. उपिन्दर सिंह लांबा ने भी ललित कुमार के परिवार के साथ दुख साझा करते हुए परमात्मा के समक्ष दिवंगत आत्मा की शान्ति और परिवार को ईश्वरीय आदेश मानने का बल प्रदान करने की अरदास की।
श्री ललित कुमार जिन्दल ने अप्रैल 1998 में सूचना एवं लोक संपर्क विभाग में अपनी सेवा की शुरुआत की थी और उन्होंने विभाग की कई ब्रांचों में काम करते हुए एक बुद्धिमान, मेहनती, साहसी और काम के प्रति ईमानदार कर्मचारी की भूमिका निभाई। इसी दौरान विभाग के संयुक्त डायरैक्टर स. अजीत कंवल सिंह, स. हरजीत सिंह ग्रेवाल, रणदीप सिंह आहलूवालीया और डिप्टी डायरैक्टर पी.एस. कालड़ा, इशविन्दर सिंह ग्रेवाल, शिखा नेहरा और मनविन्दर सिंह ने भी परिवार के साथ अफ़सोस प्रकट किया।
श्री ललित जिन्दल के अंतिम संस्कार के समय पारिवारिक सदस्यों के अलावा उनका इलाज कर रहे सरकारी मैडीकल कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल डॉ. आर.पी.एस. सिबिया, ज़िला लोक संपर्क अफ़सर पटियाला रवि इंदर सिंह, ज़िला लोक संपर्क अफ़सर संगरूर राज कुमार, ए.पी.आर.ओ. पटियाला जसतरन सिंह, हरदीप सिंह और सीनियर सहायक दीपक कपूर भी मौजूद थे।

About admin

Check Also

दिल्ली के पार्टी राजा साहिल सोंधी की पार्टी में होगा पैसा वसूल*

*दिल्ली के पार्टी राजा साहिल सोंधी की पार्टी में होगा पैसा वसूल* *UPGRADE KITCHEN & …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share