Breaking News






Home / बॉलीवुड / पॉलीवुड / अजय देवगन ने कोविड-19 फैसिलिटी के निर्माण के लिए फिर बढ़ाया मदद का हाथ

अजय देवगन ने कोविड-19 फैसिलिटी के निर्माण के लिए फिर बढ़ाया मदद का हाथ

मुम्बई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः कोरोना की दूसरी लहर के बीच अब बॉलीवुड एक बार फिर से मदद का हाथ बढ़ाने रहा है. अजय देवगण ने कोरोना को लेकर एक बार फिर से आम कोरोना मरीजों की मदद का फैसला किया है.  पिछले साल अजय देवगन ने मुम्बई के धारावी इलाके के कोरोना से जुड़े सेंटर के लिए ढेरों  वेंटिलेटर्स की व्यवस्था करने‌ में अपना योगदान दिया था. इस बार अजय देवगन ने शिवाजी पार्क में बन रहे एक इमजेंसी मेडिकल फैसिलिटी के लिए मदद कर रहे हैं.
बीएमसी ने शिवाजी पार्क स्थित भारत ऐंड स्काउट्द गाइड्स हॉल को 20 बिस्तरोंवाले कोविड-19 सेंटर में तब्दील करने का फैसला किया जिसमें वेंटिलेटर्स, ऑक्सीजन सपोर्ट और अन्य तमाम तरह की सुविधाओं का समावेश होगा. इस सेंटर की स्थापना के लिए अजय देवगन ने अपनी सामाजिक संस्था ‘एनवाय फाउंडेशन’ के माध्यम से बीएमसी की आर्थिक मदद करने का निर्णय लिया है. हिंदूजा अस्पताल के सीओओ ने जॉय चक्रवर्ती ने कहा है कि ये हिंदूजा अस्पताल का विस्तार होगा जहां उनकी ओर से मरीजों को खाना, कपड़े, दवाइयां और इस इमर्जेंसी यूनिट को चलाने के लिए लोग भी मुहैया कराए जाएंगे.
बीएमसी के बिजनेस डेवलेपमेंट सेल ‘स्माइली अकाउंट’ में अजय देवगन के अलावा निर्माता बोनी कपूर, आनंद पंडित, निर्देशक लव रंजन, लीना यादव, असीम बजाज जैसे इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों ने अब तक एक करोड़ रुपये से भी ज्यादा का योगदान दिया है. बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंटकल खन्ना ने 100 से अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने की जानकारी हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी. आयुष्मान खुराना और पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी कोरोना मरीजों की मदद के लिए मुख्यमंत्री निधि में आर्थिक मदद करने का ऐलान हाल ही में किया है.

About admin

Check Also

बेहद खूबसूरत माला सिन्हा के जीवन का काला सच, 12 लाख रुपयों की खातिर इज्जत की भी नहीं की थी परवाह

मुंबई (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : ‘प्यासा’(Pyaasa), ‘गुमराह’ (Gumrah), ‘गीत’ (Geet) जैसी फिल्मों से 70 के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share