Breaking News






Home / Breaking News / UP: शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

UP: शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

आगरा (रफतार न्यूज ब्यूरो)ःआगरा में शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई एक महिला के साथ चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया जिसके बाद उसे (महिला को) गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीडि़त महिला के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. तहरीर के अनुसार एत्माद्दौला थानाक्षेत्र की एक महिला थाना बरहन चौकी आंवलखेड़ा में एक मैरिज होम में रविवार रात्रि हलवाई के साथ गयी थी.

पीडि़ता का आरोप है कि हलवाई और उसका एक साथी उसे शादी पंडाल से दूर ले गये जहां पहले से उनके तीन साथी मौजूद थे. उसका कहना है कि उन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वे उसे आंवलखेड़ा चौराहे के पास छोड़कर फरार हो गये. पीडि़त महिला के अनुसार वह किसी तरह पास में ही स्थित पुलिस चौकी पहुंची लेकिन वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं मिला. बाद में ग्रामीणों की मदद से कंट्रोल रूम पर सूचना दी. इसके बाद पुलिस पहुंच गयी. पुलिस ने पीडि़त महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया. पुलिस ने शादी पंडाल में हलवाई की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण पश्चिम) सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि महिला ने दो लोगों के नाम बताये हैं जिनमें से एक को हिरासत में ले लिया गया है. थाना बरहन इंसपेक्टर बहादुर सिंह ने बताया कि महिला द्वारा बताये गये आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिशें दी जा रही हैं शीघ्र ही उन्हें पकड़ लिया जायेगा.

About admin

Check Also

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हुई साप्ताहिक बैठक

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई गुरसरांय की पहली साप्ताहिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share