Breaking News






Home / Breaking News / पंजाब में बेकाबू हालात, रोज शाम 6 बजे से कर्फयू …..
symbolic photo

पंजाब में बेकाबू हालात, रोज शाम 6 बजे से कर्फयू …..

  • चंडीगढ़, 26 अप्रैल (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः पंजाब में वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। अब हर शनिवार व रविवार को शहर की सभी दुकानें बंद रहेगी। यही नहीं सरकार ने शहरों में लगने वाले नाईट कर्फ्यू के समय भी बढ़ा दिया है।
    सोमवार से शुक्रवार तक लगने वाले नाईट कर्फ्यू का समय अब शहरों में शाम 6 बजे से, गांवों में शाम के 5 बजे से कर दिया गया है।
    गौरतलब है कि पंजाब में बीते 24 घंटों के दौरान सरकारी आंकड़ों के हिसाब से 75 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है और इनमें सबसे ज्यादा 14 मौतें पटियाला में हुई है, जबकि लुधियाना और अमृतसर के 9-9 लोगों ने दम तोड़ा है। जबकि यह गिनती सरकारी है यह आंकड़ा असल में ज्यादा इसलिए हो सकता है क्यांेकि कई लोग टैस्ट नहीं करवा रहे यदि किसी परिवारिक सदस्य की मौत करोना से हो जाती है तो वह सरकारी झंझट में न पड़ कर ऐसे ही संस्कार करवा रहे हैं।
    पंजाब में आज तक कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3,39,149 पर पहुंच गई है जबकि 48194 एक्टिव मरीज हैं। कोरोना के इस चिंताजनक बढ़ोतरी को देखते हुए पंजाब सरकार को राज्य में वीकेंड लॉकडाउन लगाने का निर्णय लेना पड़ा। यदि हालात और गंभीर हो गए तो पंजाब सरकार और कड़े फैसले लेने के लिए मजबूर हो सकती है।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के नये प्रधान, 4 कार्यकारी प्रधान होंगे, रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से मोहर

दिल्ली, 18 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share