Breaking News








Home / Breaking News / फिर बढ़ा लाकडाऊन ; दिल्ली में कोरोना का कहर जारी

फिर बढ़ा लाकडाऊन ; दिल्ली में कोरोना का कहर जारी

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर जारी है। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल ने मीडिया के रूबरू हुए और कहा कि कोरोना संकट को देखते दिल्ली में अगले सोमवार 3 मई 2021 तक लाकडाऊन में विस्तार किया जाता है। यह लाकडाऊन सोमवार सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा। दिल्ली में अगले 7 दिनों तक के लिए लाकडाऊन में विस्तार किया गया।
बता दें कि दिल्ली में कल शनिवार को 24 घंटों में कोरोना के 24,103 नये केस सामने आए थे। चिंता की बात यह है कि बीते 24 घंटों दौरान दिल्ली में रिकार्ड 357 मौतें हुई हैं। यह अब तक का सब से बड़ा आंकड़ा है। फिलहाल दिल्ली में 93,080 मरीज़ों का इलाज चल रहा है।
केजरीवाल ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए लाकडाऊन आखि़री हथियार है, जिस तरह से केस बढ़ रहे हैं। यह आखि़री हथियार इस्तेमाल करना ज़रूरी हो गया था। इस लिए हमने लाकडाऊन बढ़ाने का फ़ैसला किया।
बता दें कि दिल्ली में वैसे लाकडाऊन का समय कल यानि कि 26 अप्रैल 2021 सोमवार को प्रातःकाल 5 बजे तक के लिए था।
केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना केस लगातार बढ़ रहे हैं, इस लिए हम लाकडाऊन बढ़ा रहे हैं। यानि कि अब दिल्ली में 3 मई 2021 प्रातःकाल 5 बजे तक लाकडाऊन रहेगा।

About admin

Check Also

मिलखा सिंह का अंतिम संस्कार ; पंजाब के राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर और केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरेन रिजीजू भी हुए शामिल

  चंडीगढ़, 19 जून (पीतांबर शर्मा) : पंजाब के राज्यपाल और यू.टी. चण्डीगढ़ के प्रशासक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share