Breaking News








Home / Breaking News / यूपी: मास्क की जांच कर रहा था दरोगा, जोरदार थप्पड़ जड़ फरार हुआ युवक, वीडियो वायरल

यूपी: मास्क की जांच कर रहा था दरोगा, जोरदार थप्पड़ जड़ फरार हुआ युवक, वीडियो वायरल

कुशीनगर (रफतार न्यूज ब्यूरो) -उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मास्क चेकिंग के दौरान एक युवक दरोगा को थप्पड़ मारकर भाग निकला। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में फाजिलनगर चौकी प्रभारी दिग्विजय सिंह अपनी सरकारी गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। वह गाड़ी में बैठे ही एक युवक को जिसने मास्क नहीं पहना था उसे डांट रहे हैं। कुछ समय बाद ही वह लड़का अचानक उन पर हाथ चला देता है और वहां से भाग निकलता है। यह देख बगल में खड़ा एक सिपाही उसको पकड़ने के लिए पीछे दौड़ता है लेकिन तब तक वह दूर निकल जाता है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष पटहेरवा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस इस घटना को लेकर काफी गंभीर हैं। आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।
बस्ती जिले में बीते सोमवार शाम को दरोगा शंभूराम छावनी बाजार में कोविड गाइडलाइन के पालन को लेकर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां से गुजरे। तीनों में से किसी ने मास्क नहीं लगा रखा था। रोकने पर तीनों रास्ते में ही खड़े हो गए।

रास्ते में खड़े होने और मास्क न लगाने पर टोका तो तीनों दारोगा से ही भिड़ गए। अपशब्दों का प्रयोग करते हुए एक ने दारोगा को घूंसा जड़ दिया और धमकाया भी। दारोगा की सूचना पर पुलिस टीम पहुंची और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के पास से बाइक का कागजात भी नहीं मिले। छावनी थाने में दारोगा की तहरीर पर आरोपी रवि अग्रहरी, मोहन मोदनवाल व धीरेंद्र गोस्वामी निवासी गायघाट थाना कलवारी के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया गया है।

 

About admin

Check Also

मिलखा सिंह का अंतिम संस्कार ; पंजाब के राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर और केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरेन रिजीजू भी हुए शामिल

  चंडीगढ़, 19 जून (पीतांबर शर्मा) : पंजाब के राज्यपाल और यू.टी. चण्डीगढ़ के प्रशासक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share