Breaking News






Home / राज्य / Gorakhpur: नहीं सुधर रहे हालात, कोविड जांच केंद्रों पर लंबी कतारें, घंटों इंतजार के बाद भी रिपोर्ट नहीं मिलती

Gorakhpur: नहीं सुधर रहे हालात, कोविड जांच केंद्रों पर लंबी कतारें, घंटों इंतजार के बाद भी रिपोर्ट नहीं मिलती

गोरखपुर (रफतार न्यूज ब्यूरो)  –उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, लोगों को कोरोना जांच के लिये दर दर भटकना पड़ रहा है. इस बीच गोरखपुर से अव्यवस्था की तस्वीरें सामने आई हैं. यहां कोविड जांच केंद्र के बाहर लोगों की लंबी लंबी कतारें देखी गईं. जांच को लेकर लोगों को काफी इंतजार करना पड़ रहा है. जांच हो भी जाती है तो रिपोर्ट आने में हफ्तों का वक्त लग रहा है.

कतार में लगे एक शख्स ने अपनी पीड़ा बताते हुये कहा कि, मैं कोरोना की जांच कराने आया हूं, लेकिन घंटों बीत गये मेरा नंबर अबतक नहीं आया. पीड़ित शख्स ने कहा कि यहां एक ही कर्मचारी है और वही एंटी, टेस्ट और लोगों की रिपोर्ट दे रहा हूं.

गौरतलब है कि, कोरोना संक्रमण से जिले में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. बता दें कि, सोमवार को 792 मरीज सामने आए. रविवार को 817 संक्रमित मिले थे. जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या अब 6270 हो गई है. सीएमओ डॉक्टर सुधाकर पांडेय के मुताबिक, अब तक जिले में 29 हजार 562 संक्रमित मिल चुके हैं. इनमें 387 की हो मौत हो चुकी है. 22 हजार 915 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं.

About admin

Check Also

पंजाब में कृषि और औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के लिए 69,000 करोड़ रूपये के अहम बुनियादी ढांचा प्रोजेक्ट

चंडीगढ़, 17 जुलाई (पीतांबर शर्मा) : मुख्य सचिव श्रीमती विनी महाजन ने आज यहाँ बताया कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share