Breaking News






Home / राजस्थान / दिल्ली के बाद अब जोधपुर में लड़की ने कोरोना टेस्ट को लेकर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

दिल्ली के बाद अब जोधपुर में लड़की ने कोरोना टेस्ट को लेकर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

जोधपुर (रफतार न्यूज ब्यूरो) -कोरोना संक्रमण (Corona infection) के इस दौर में प्रतिबंधों की पालना कराने में जुटे सुरक्षाकर्मियों के साथ आये दिन दुर्व्यवहार (Misbehavior) की खबरें सामने आ रही हैं. लोग मास्क लगाने के लिये टोकने पर सुरक्षाकर्मियों से झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं तो कभी किसी दूसरी टोकाटाकी पर उलझने लगते हैं. हाल ही में दिल्ली (Delhi) का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. उसके बाद अब राजस्थान के जोधपुर शहर (Jodhpur) में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है.

जोधपुर में यह घटना रेलवे स्टेशन पर हुई बताई जा रही है. उसके बाद इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. मध्य प्रदेश से आई इस युवती ने भी कोरोना टेस्ट को लेकर जोधपुर रेलवे स्टेशन जमकर हंगामा किया. करीब 1 घंटे तक रेल कर्मचारी और जीआरपी पुलिस के जवान युवती के साथ समझाइशकरते रहे, लेकिन वह नहीं मानी.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को देर शाम भोपाल एक्सप्रेस से एक युवती शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जोधपुर आई. राज्य सरकार ने दूसरे प्रदेश से आने वाले यात्रियों के लिए आरटीपीसीआर नगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य कर रखी है. युवती से जब कोरोना रिपोर्ट के बारे में पूछा गया तो उसने रिपोर्ट नहीं होने की बात कही. इस पर रेलवे स्टेशन पर रेल अधिकारियों ने उसे कोरोना टेस्ट के लिये सेम्पल देने के लिये कहा. बस इसी बात पर युवती भड़क गई और उसने कोरोना टेस्ट के लिये सेम्पल देने से साफ इनकार कर दिया. उसके बाद उसने वहीं पर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया. करीब 1 घंटे तक युवती रेलवे स्टेशन पर हंगामा करती रही और जोर-जोर से चिल्लाती रही. युवती ने कहा कि वह सेम्पल नहीं देगी. उसे डर लगता है. इस दौरान युवती ने मोबाइल पर परिजनों को शिकायत भी की. बाद में वह प्लेटफार्म पर नीचे ही बैठ गई. इस दौरान वह कई बार रोई.

उसके बाद जीआरपी थाने की महिला कांस्टेबल मौके पर पहुंची और युवती से समझाइश की. जीआरपी ने युवती को थाने ले जाने और केस दर्ज करने की चेतावनी तब जाकर वह कोरोना टेस्ट के लिये सेम्पल देने के लिये तैयार हुई. उसके बाद युवती का कोरोना टेस्ट के लिये सेम्पल लिया गया. सेम्पल देने के बाद ही उसे जाने दिया गया.

About admin

Check Also

सावधान :कोरोना की तीसरी लहर शुरू, WHO का ऐलान; डेल्टा वैरिएंट की वजह से भारत भी इसके करीब

दिल्ली (रफतार न्यूज ब्यूरो) : वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने दुनिया में थर्ड वेव शुरू होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share