Breaking News








Home / देश / निहंग ने जिस सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह का हाथ काटा उसको एटीएफआई ने बताया जिंदा शहीद

निहंग ने जिस सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह का हाथ काटा उसको एटीएफआई ने बताया जिंदा शहीद

     *  शांडिल्य ने किया सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह का जोरदार स्वागत, दोशाला देकर किया समानित
 
पटियाला (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने आज पंजाब पुलिस के जांबाज सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह का जोरदार स्वागत किया बता दें पिछले 9 अप्रैल 2020 में हरजीत सिंह का निहंग द्वारा तलवार से हमला कर हाथ काट दिया था जिसके बाद हरजीत सिंह अपने हौंसले व जज्बे के कारण पूरे देश में सुर्खियां में आये थे और पूरे देश की सहानुभूति हरजीत सिंह को मिली थी। यही नही एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिलय सब इंस्पेक्टर हरजीत को मिलने लगातार पीजीआई भी जाते रहे। । बता दें इस प्रकरण के बाद मैं भी हरजीत सिंह कैंपेन के माध्यम से भी पूरे देश ने हरजीत सिंह का समर्थन किया था ।
 
आज सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह को एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया ने जिंदा शहीद के खिताब से सम्मानित किया व उनकी पत्नी को भी दोशाला देकर सम्मानित किया । वीरेश शांडिल्य ने हरजीत सिंह के हौंसले और जज्बे को सलाम किया और कहा कि हरजीत सिंह जैसे पुलिस अफसरों की पूरे देश को जरूरत है और हरजीत सिंह ने पंजाब पुलिस का नाम पूरे विश्व में स्वर्ण अक्षरों में लिखने का काम किया । 
 
एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहां की वैसे तो पंजाब पुलिस हमेशा अपनी जान की बाजी लगाने में आगे रहती है और आतंकवाद के समय में भी पंजाब पुलिस के बड़े वह छोटे अधिकारियों ने अपनी कुर्बानी देकर खून डोल कर पंजाब से आतंकवाद का जड़ से खात्मा किया उन्होंने कहा इसी प्रकार सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह ने भी पंजाब पुलिस की आन-बान-शान को एक बार फिर ऊंचा किया और पूरे देश में एक नया हौंसलाव जज्बा दिखाकर संदेश दिया । वही शांडिल्य ने कहा जल्दी जिस डॉक्टर ने दिन रात एक कर हरजीत सिंह के कटे हाथ को फिर ठीक किया उसे भी पीजीआई जाकर सम्मानित किया जाएगा ।
 
वही वीरेश शांडिल्य ने सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह को सलाम करते हुए कहा कि ऐसे जांबाज अफसर जब तक देश में रहेंगे तब तक देश की एकता और अखंडता को कोई खंडित नहीं कर सकता । वीरेश शांडिल्य ने कहा खून के अंतिम कतरे तक जहां भी हरजीत सिंह उनके परिवार को उनकी एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया की जरूरत पड़ेगी वह हमेशा उनके साथ एक पैर पर खड़े मिलेंगे और हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ देते रहेंगे । वहीं उन्होंने केंद्र व पंजाब सरकार से मांग की जितना भी हरजीत सिंह को सम्मान दिया जाए वह कम है इसलिए सरकार उन्हें हर संभव मदद कर अन्य पुलिस अफसरों का भी हौसला बढ़ाएं । इस अवसर पर कुलवंत सिंह मानकपुर,संजीव सेठ,सुरेश शर्मा,पंकज शांडिल्य,गौरव सहगल,रवि सेठी, देवेंद्र सिंह विर्दी,पारस शर्मा,साहिल कक्कड़,अशोक कक्कड़,अरुण शर्मा समेत कई एटीएफआई के सदस्य मौजूद थे । शांडिल्य ने कहा जिंदा शहीद हरजीत सिंह के पुत्र को सिपाही नही सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह सीधे इंस्पेक्टर भर्ती कर परिवार को सम्मान दें और हरजीत सिंह को पंजाब सरकार गैलेंट्री अवार्ड देने की सिफारिश करें ।

About admin

Check Also

सरकार द्वारा श्रमिकों की कल्याणकारी योजनाएं बनाई जाती है लेकिन वास्तविक श्रमिक उनसे वंचित ही रहते हैं

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-मजदूर सेवा संस्थान उत्तर प्रदेश की बैठक आज श्री हाकिम सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share