Breaking News








Home / पंजाब / सौरभ जैन ने पंचानंद गिरी महाराज से पालकी के सामने लिया आशीर्वाद

सौरभ जैन ने पंचानंद गिरी महाराज से पालकी के सामने लिया आशीर्वाद

पटियाला (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : शिव सेना बाल ठाकरे के पंजाब प्रधान हरीश सिंगला और वर्धमान हॉस्पिटल के एमडी सौरव जैन की और से संयुक्त रूप से महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर आर्य समाज चौक में विशाल स्टेज लगाकर शोभा यात्रा का फूल बरसाकर और लंगर में जूस, बिस्कुट बांटकर स्वागत किया गया।
सिंगला ने कहा कि इस यात्रा में 1-2 महीने के बच्चे से लेकर 10 साल तक के बच्चो को झांकियो के रूप में देखा जिसे देखकर मन को बहुत खुशी मिली। इससे हमारे सनातन धर्म का अधिक सम्मान होता है और इसके साथ ही इससे हिन्दू धर्म के बच्चो में अपने धर्म को लेकर प्यार और नजदीकी बढ़ती है।
महाशिवरात्रि के अवसर पर आज पूरे शहर में विशाल शोभा यात्रा निकाली गई और इस पावन पर्व पर वर्धमान महावीर अस्पताल के एम.डी. और समाजसेवी सौरभ जैन अलग अलग मन्दिरों में जाकर नतमस्तक होए और शोभा का यात्रा का स्वागत किया।
इसी मौके पर पंचानंद गिरी महाराज से पालकी के सामने सौरभ जैन ने आशीर्वाद भी लिया। इसी मौके पर वर्धमान महावीर अस्पताल की तरफ से आर्य समाज में फ्री मेडिकल कैंप भी लगवाया गया। इस मौके पर शिवसेना बाल ठाकरे ने आर्य समाज में शोभा यात्रा का भव्य स्वागत किया और सौरभ जैन को स्मानित भी किया।
तुंगनाथ मन्दिर में नतमस्तक होने के बाद सौरभ जैन ने कहा कि हम सबको भगवान शिव के दरसाए रस्ते पर चलना चाहिए और अपनी जिंदगी में से अज्ञानता के अंधेरे को हटाकर अपने आप को लोक सेवा में समर्पित करना चाहिए।
इस मौके लाहोरी सिंह, भारतदीप ठाकुर, मोहित सिंगला, आरके बॉबी, रमनदीप हैप्पी मौजूद रहे।

About admin

Check Also

स्कूल शिक्षा की दर्जाबन्दी संबंधी बेबुनियाद इल्ज़ाम लगाने पर मनीष सिसोदिया को मुख्यमंत्री का करारा जवाब-आपके लिए अंगूर खट्टे होने वाली बात

साल 2022 की पंजाब विधान सभा चुनाव में नजऱ आने वाली प्रत्यक्ष हार से घबरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share