Breaking News








Home / देश / लिंकन कालेज आफ लाअ और एजुकेशन ने वातावरण की सुरक्षा के लिए करवाई मैराथन

लिंकन कालेज आफ लाअ और एजुकेशन ने वातावरण की सुरक्षा के लिए करवाई मैराथन

फतेहगढ़ साहिब, (पितांबर शर्मा): लिंकन कालेज आफ लाअ और एजुकेशन ने वातावरण की सुरक्षा के लिए 3किलोमीटर लम्बी मैराथन का आयोजन किया। जिस में लाअ और एजुकेशन के विद्यार्थियों ने भाग लिया।
लिंकन कालेज आफ लाअ और एजुकेशन के डी पी ई सुखवीर सिंह ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते कहा कि इस मैराथन की शुरुआत लिंकन कालेज के डायरैक्टर जशनदीप सिंह भट्टी और प्रिंसिपल डा. हरमन शेरगिल सूलर ने झंडा लहरा कर की।
उन्होंने कहा कि इस मैराथन में लड़कियाँ में से पहले स्थान पर गीता रानी जब कि दूसरे स्थान पर मनप्रीत कौर और तीसरे स्थान पर दलजीत कौर रही। इस तरह लड़कों में से पहले स्थान पर सुखविन्दर सिंह जब कि दूसरे स्थान पर जतिन्दर सिंह और तीसरे स्थान पर भरत रहेजा रहे।
उन्होंने कहा कि मैराथन दौरान विद्यार्थियों ने कालेज कैंपस में अन्य खेलों का भी आनंद लिया। इस अवसर पर लिंकन कालेज के स्टाफ ने भरपूर साथ दिया, जिन में भुपिन्दर कौर, मनदीप कौर, नवनीत कौर, दीपक शाही, रोहित कुमार, प्रीति नागपाल, रमनदीप, स्टेफी विज इत्यादि शामिल थे।

About admin

Check Also

मिलखा सिंह का अंतिम संस्कार ; पंजाब के राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर और केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरेन रिजीजू भी हुए शामिल

  चंडीगढ़, 19 जून (पीतांबर शर्मा) : पंजाब के राज्यपाल और यू.टी. चण्डीगढ़ के प्रशासक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share