Breaking News








Home / देश / छत्रपति शिवाजी जयंती मनाई गई

छत्रपति शिवाजी जयंती मनाई गई

गुुुरसराय, झांसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-जगदीश सिंह यादव नंदकिशोर मोदी महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई प्रथम द्वितीय तृतीय के संयोजन में आज छत्रपति शिवाजी जयंती के अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर पीएस यादव की अध्यक्षता में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया इस अवसर पर वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा छत्रपति शिवाजी हिंदू आदर्श को स्थापित करने वाले एक वीर योद्धा थे नारी को सम्मान देने वाले अप्रतिम वीर थे कार्यक्रम में प्रवक्ता इतिहास श्री अनूप अवस्थी ने कहा की एक छोटे से राज्य के शासक होने के बावजूद शिवाजी का रण कौशल और छापामार युद्ध नीति से पूरा मुगल साम्राज्य भयभीत था। कार्यक्रम में भारतीय कटारे ने भी अपने विचार रखें अंत में अध्यक्षीय उद्बोधन में प्राचार्य डॉ पी.एस. यादव ने कहा कि शिवाजी का जीवन चुनौतियों भरा था लेकिन उन्होंने साहस और दृढ़ता के साथ उन चुनौतियों का मुकाबला किया। कार्यक्रम में प्रवक्ता रश्मि गुप्ता शिवम अग्रवाल कृष्ण कुमार जगदेव सिंह रूबी रीना शिवानी मुस्कान वर्मा पूजा पाल सोनिया पाल नमन पटेल सहित राष्ट्रीय सेवा योजना के समस्त स्वयंसेवक उपस्थित रहे।

Success Stories. Improving lives with technology — HSE lighthouse project. cialis malaysia Technology support allows erie non-profit to serve the community.

About Sushil Parihar

Check Also

मिलखा सिंह का अंतिम संस्कार ; पंजाब के राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर और केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरेन रिजीजू भी हुए शामिल

  चंडीगढ़, 19 जून (पीतांबर शर्मा) : पंजाब के राज्यपाल और यू.टी. चण्डीगढ़ के प्रशासक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share