Breaking News








Home / Breaking News / हरियाणा व्यापार मंडल ने नारनौल मुख्यालय बचाव को लेकर मुलाकात कर संयुक्त रूप से ज्ञापन सौंपा

हरियाणा व्यापार मंडल ने नारनौल मुख्यालय बचाव को लेकर मुलाकात कर संयुक्त रूप से ज्ञापन सौंपा

चंडीगढ़(रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो):हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल से आज गुरुग्राम के लोक निर्माण विश्राम गृह में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिकता राज्य मंत्री श्री ओम प्रकाश यादव की उपस्थिति में नारनौल जिला मुख्यालय बचाओ संघर्ष समिति एवं हरियाणा व्यापार मंडल ने नारनौल मुख्यालय बचाव को लेकर मुलाकात कर संयुक्त रूप से ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ भी विशेष रूप से मौजूद थे ।
श्री यादव ने जिला मुख्यालय को लेकर क्षेत्र के लोगों की भावना से मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए बताया कि जिला मुख्यालय नारनौल ही रहा है और भौगोलिक स्थिति से नांगल चौधरी, महेंद्रगढ़, अटेली से महज 15 किलोमीटर से 25 किलोमीटर की दूरी पड़ती है। सरकार द्वारा 4 फरवरी 2021 को जारी पत्र के अनुसार 10 फरवरी से प्रत्येक मंगलवार को जिले के सभी आला अधिकारी महेंद्रगढ़ बैठकर कार्य करेंगे। अगर मंगलवार को राय मलिकपुर बायल के अगर किसी व्यक्ति को किसी सरकारी कार्य से अफसरों से मिलना पड़ेगा तो उन्हें महेंद्रगढ़ जाकर मिलना पड़ेगा। जिसकी दूरी लगभग 70 किलोमीटर पड़ जाएगी । जिससे आम नागरिक को भी परेशानी होगी।
मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि जिला महेंद्रगढ़ स्थित नारनौल का नाम बतौर जिला नारनौल किए जाने और वर्तमान में इस जिले की भौगोलिक स्थिति से किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ और उसमें कोई परिवर्तन ना किया जाए ।
प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री का 143 करोड़ रुपए की लागत से नहर का पुनरुत्थान करके नहरी पानी को अंतिम टेल तक पहुंचाने, नारनौल विधान सभा क्षेत्र को तीन-तीन हाईवे से जोडने, नारनौल में ट्रामा सैन्टर,100 बैड से 200 बैड का अस्पताल बनाने , नारनौल में विश्राम गृह, मेडिकल कॉलेज खोलने,मल्टी मॉडल लॉजिस्टिक हब सहित नारनौल में अनेक विकास कार्य कराने के लिए धन्यवाद भी किया।

About admin

Check Also

सरकार द्वारा श्रमिकों की कल्याणकारी योजनाएं बनाई जाती है लेकिन वास्तविक श्रमिक उनसे वंचित ही रहते हैं

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-मजदूर सेवा संस्थान उत्तर प्रदेश की बैठक आज श्री हाकिम सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share