Breaking News






Home / Breaking News / राजपुरा पहुंचकर, लोकसभा सदस्य प्रनीत कौर ने कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया

राजपुरा पहुंचकर, लोकसभा सदस्य प्रनीत कौर ने कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया

राजपुरा(रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो): लोकसभा सदस्य श्रीमती प्रनीत कौर ने आज राजपुरा के झंडा मैदान में नगर परिषद चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया। राजपुरा विधायक हरदयाल सिंह कंबोज और घनौर विधायक मदन लाल जलालपुर भी इस अवसर पर उपस्थित थे।
लोक सभा सदस्य परनीत कौर ने विशाल चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब सरकार ने इन चुनावों में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया है जहाँ उन्हें समान अधिकार दिए गए हैं और उन्हें आगे बढ़ने का मौका दिया है। अपने क्षेत्र के विकास में योगदान दें। । उन्होंने कहा कि महिलाएं अपने क्षेत्र के लोगों की दुर्दशा से अच्छी तरह परिचित थीं इसलिए महिलाओं और पुरुषों के लिए अपने क्षेत्र के विकास के लिए मिलकर काम करना एक अच्छा विचार था। सांसद ने कहा कि राज्य की जनता पंजाब में कांग्रेस सरकार को न केवल नगर परिषद चुनावों में बल्कि 2022 के विधानसभा चुनावों में भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार द्वारा लिए गए जनता के फैसलों के कारण वापस लाएगी। पिछले चार साल।
कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के संघर्ष पर बोलते हुए, सुश्री परनीत कौर ने कहा कि किसानों के अधिकारों के लिए केंद्र सरकार की अवहेलना लोकतंत्र के लिए एक संघर्ष था और किसानों के अपने अधिकारों के लिए शांतिपूर्ण आंदोलन दुनिया के लिए एक उदाहरण था। गई है। उन्होंने कहा कि पंजाब एक कृषि प्रधान राज्य था और यहाँ का हर घर किसानों से सीधे जुड़ा था और किसानों के इस संघर्ष में उनके साथ था।
इस अवसर पर हल्क राजपुरा के विधायक श्री हरदयाल सिंह कंबोज ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में जब राज्य तेजी से विकास कर रहा था, पिछले चार वर्षों के दौरान राजपुरा में अकेले 120 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य हुए थे। साल। शहर का चौमुखी विकास सबके सामने है। उन्होंने लोगों से नगर परिषद चुनावों के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की और कहा कि एक मजबूत नगर परिषद बनाने के लिए, उन्हें 14 फरवरी को कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करके विकास कार्यों को गति देने के लिए आगे आना चाहिए। निर्वाचन क्षेत्र घनौर के विधायक मदन लाल जलालपुर ने कहा कि शहर के विकास में नगर परिषद का बहुत बड़ा योगदान है और यदि सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, तो शहर का विकास तेजी से होता है, इसलिए हर मतदाता को अपने शहर के विकास के लिए अपना वोट डालना होगा अपने अधिकारों का उचित प्रयोग करने के लिए आगे आना चाहिए।
श्रीमती प्रनीत कौर ने अपने संबोधन के दौरान राजपुरा नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 1 से 31 तक रचना शर्मा, जतिंदर कौर, नीरज गोयल, जय किशन अग्रवाल, अंजू पुरी, सुशील कुमार शाही, सुषमा रानी, ​​नरिंदर कुमार, सुलेखा रानी, ​​मनदीप को मनोनीत किया। क्रमश: सिंह, लीलावंती, प्रमोद बब्बर, अलका, गुरद्वियन सिंह, रीता, जगनदान गुप्ता, सुरजीत कौर, राकेश कुमार, रूबी, मनीष कुमार, गुरदास कौर, बलविंदर सिंह, शीला रानी, ​​हरप्रीत सिंह, बलजिंदर कौर, अमनदीप सिंह, रेणु बालू , अमर सिंह, जगजीत सिंह, दलबीर सिंह, ने राजपुरा के लोगों से राज रानी के लिए वोट करने की अपील की।
श्री हरिंदर सिंह भांबरी, जिला योजना समिति के अध्यक्ष और प्रेक्षक फतेहगढ़ साहिब, श्रीमती गुरमीत कौर, निर्भय सिंह मिल्टी, सदस्य जिला परिषद श्री गगनदीप सिंह जॉली, जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष श्री गुरदीप सिंह उन्त्स, पीआरटीसी श्री। उपाध्यक्ष गुरविंदर सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस नरेंद्र शास्त्री, बलदेव सिंह गडोमजरा, अध्यक्ष नगर सुधर ट्रस्ट राजपुरा भूपिंदर सैनी, उपाध्यक्ष पेप्पू विनय निरंकारी, गेनको वरिष्ठ उपाध्यक्ष फकीर चंद बंसल, अध्यक्ष ब्लॉक समिति राजपुरा सरबजीत सिंह मनकपुर और बड़ी संख्या में कांग्रेस के सदस्य हैं। पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के नये प्रधान, 4 कार्यकारी प्रधान होंगे, रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से मोहर

दिल्ली, 18 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share