Breaking News






Home / पंजाब / वरिष्ठ स्टेनोग्राफर राकेश सूरी और तबला मास्टर परमिंदर सिंह को सेवानिवृत्ति पर हार्दिक विदाई

वरिष्ठ स्टेनोग्राफर राकेश सूरी और तबला मास्टर परमिंदर सिंह को सेवानिवृत्ति पर हार्दिक विदाई

जालंधर (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो)  श्रीमती राकेश सूरी ने सूचना और जनसंपर्क विभाग , पंजाब और श्री तबला मास्टर में वरिष्ठ आशुलिपिक के रूप में पोस्ट किया। परमिंदर सिंह को विभाग द्वारा उनकी सेवानिवृत्ति पर क्रमशः 37 और 31 साल की सेवा के बाद गर्म विदाई पार्टी दी गई थी ।

इस अवसर पर अपने संबोधन में उप निदेशक श्री। मनविंदर सिंह ने कहा कि श्रीमती राकेश सूरी और मि। परमिंदर सिंह ने पूरी लगन और मेहनत से विभाग की सेवा की है। उन्होंने कहा कि दोनों कर्मचारी समय के बहुत पाबंद थे और उन्होंने सभी विभागीय कर्तव्यों का पालन बहुत कुशल तरीके से किया है।

इस अवसर पर जिला जनसंपर्क अधिकारी , जालंधर श्री हकीम थापर ने कहा कि श्रीमती राकेश सूरी और श्री। परमिंदर सिंह एक बहुत ही निवर्तमान कर्मचारी थे और हमेशा अपने सहयोगियों के साथ एक टीम के रूप में काम करते थे। उन्होंने कहा कि इन दोनों द्वारा पूर्ण समर्पण और कड़ी मेहनत के साथ प्रदान की गई बेदाग सेवा अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों को कड़ी मेहनत के साथ सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करती रहेगी।

सहायक जनसंपर्क अधिकारी जतिंदर कोहली , विकास वोहरा , संगीता भामरा और सभी कर्मचारी और श्रीमती राकेश सूरी की गॉडमदर श्री राकेश सूरी और मि। परमिंदर सिंह की पत्नी पलविंदर कौर , बेटे नवदीप सिंह और बेटी दमनप्रीत कौर और अन्य लोग भी मौजूद थे।

इस अवसर पर श्रीमती राकेश सूरी और श्री। परमिंदर सिंह को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

About admin

Check Also

पंजाब में कृषि और औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के लिए 69,000 करोड़ रूपये के अहम बुनियादी ढांचा प्रोजेक्ट

चंडीगढ़, 17 जुलाई (पीतांबर शर्मा) : मुख्य सचिव श्रीमती विनी महाजन ने आज यहाँ बताया कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share