Breaking News








Home / Breaking News / पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह देश के 72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को पटियाला के पोरा ग्राउंड में आयोजित जिला स्तरीय समारोह के दौरान राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह देश के 72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को पटियाला के पोरा ग्राउंड में आयोजित जिला स्तरीय समारोह के दौरान राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे

पटियाला(रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो):पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह देश के 72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को पटियाला के पोरा ग्राउंड में आयोजित जिला स्तरीय समारोह के दौरान राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। यह जानकारी पटियाला के उपायुक्त श्री कुमार अमित ने आज यहां एसएसपी को दी। श्री विक्रम जीत दुग्गल के साथ समारोह के फुल ड्रेस रिहर्सल की समीक्षा करने के बाद। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद परेड का निरीक्षण करेंगे और पंजाब के लोगों की ओर से अपना संदेश देंगे, इसके बाद शानदार मार्च पास्ट से सलामी लेंगे।
उपायुक्त ने कहा कि 11 टुकड़ियां इस परेड में भाग लेंगी, जिसमें से पहली तीन टुकड़ियों में पंजाब सशस्त्र पुलिस होगी और एक टुकड़ी जिला पटियाला पुलिस की होगी और एक टुकड़ी महिला एनसी विंग पटियाला होगी और एक टुकड़ी एनसीसी होगी। एयर विंग, एनसीसी आर्मी विंग, एन.सी.सी. बालिका बटालियन और प्रथम आई.आर.बी. पटियाला के पाइप बैंड को शामिल किया जाएगा और परेड का नेतृत्व परेड कमांडर डीएसपी करेंगे। दविंदर सिंह करेंगे। उन्होंने कहा कि मार्च पास्ट के बाद 7 झाकियां विभिन्न विभागों द्वारा तैयार की जाएंगी। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह छोटी नदी और बड़ी नदी परियोजना का भी उद्घाटन करेंगे।
उपायुक्त ने समारोह की व्यवस्थाओं को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए कहा कि समारोह के सफल आयोजन की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस अवसर पर उपायुक्त ने सभी जिला अधिकारियों को 26 जनवरी को होने वाले समारोह में अपने कार्यालयों के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया। इस बीच, एस.एस.पी. श्री विक्रम जीत दुग्गल ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।
कैप्शन: एक पूर्ण ड्रेस रिहर्सल के दौरान परेड का निरीक्षण करते उपायुक्त कुमार अमित और एसएसपी विक्रम जीत दुग्गल।

About admin

Check Also

सरकार द्वारा श्रमिकों की कल्याणकारी योजनाएं बनाई जाती है लेकिन वास्तविक श्रमिक उनसे वंचित ही रहते हैं

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-मजदूर सेवा संस्थान उत्तर प्रदेश की बैठक आज श्री हाकिम सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share