Breaking News








Home / Breaking News / हरियाणा राज्य औद्योगिक और बुनियादी ढांचा विकास निगम फरीदाबाद , रोहतक और बरवाला में अस्पताल स्थापित करने के लिए आवेदन आमंत्रित करता है

हरियाणा राज्य औद्योगिक और बुनियादी ढांचा विकास निगम फरीदाबाद , रोहतक और बरवाला में अस्पताल स्थापित करने के लिए आवेदन आमंत्रित करता है

चंडीगढ़ (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) हरियाणा राज्य औद्योगिक और बुनियादी ढांचा विकास निगम (HSIIDC ) IMT फरीदाबाद , IMT रोहतक और औद्योगिक एस्टेट बरवाला (पंचकुला) में मल्टी पर्पस अस्पताल स्थापित करने के लिए। एक से तीन एकड़ भूमि के आवंटन के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।

            एचएसआईआईडीसी के प्रबंध निदेशक, अनुराग अग्रवाल ने आज यहां यह खुलासा करते हुए कहा कि कोविद 19 के कारण दुनिया भर में स्वास्थ्य सेवा का महत्व बढ़ गया है। वैक्सीन अभी तक कोविडा 19 एक संघर्षपूर्ण विश्व संकट आया है, जो अभी भी भरा हुआ है और राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार में अनिकैसैयडिसी एक महान भूमिका निभा रहा है।

            श्री अग्रवाल ने कहा कि एच.एस.आई.आई.डी.सी. डिवीजन ईएसआई अस्पताल मैडोरा में चल रहे हैं और पहले से ही जमीन पर अस्पताल और एइइमाटी मानेसर (गुरुग्राम पंचकूला) स्थित हैं । इन अस्पतालों में 400 व्यक्तियों की दैनिक ओपीडी क्षमता के साथ-साथ 100 से 250 बेड की क्षमता है। इन अस्पतालों ने कोविद के 19 रोगियों के लिए अलग बेड आरक्षित किए हैं। एचएसआईआईडीसी ने अपने पार्क , पनसिया और मेट्रो अस्पतालों की स्थापना के लिए आईएमटी रोहतक को जमीन भी आवंटित की है।

            श्री अनुराग अग्रवाल ने कहा कि अब अस्पताल की साइट्स शहरों के पास स्थापित की जा रही हैं , जिनके साथ अच्छा प्रदर्शन और बुनियादी ढांचा वितरित किया गया है। बरवाला, पंचकूला हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश से आने वाले मरीजों को अस्पताल की सुविधा प्रदान कर सकता है और साइट पंचकूला से 10 मिनट की दूरी पर है । इन साइटों का आरक्षित मूल्य अर्थव्यवस्था को ध्यान में रखते हुए तय किया गया है। बोलीदाता इन साइटों के लिए www.hsiidc.bidx.in पर आवेदन कर सकते हैं जाना है और अधिक जानकारी के देख सकते हैं।

            उन्होंने कहा कि इच्छुक खरीदार किसी भी प्रश्न , स्पष्टीकरण या साइट पर जाने के लिए नामित अधिकारी से 94177-85636 पर संपर्क कर सकते हैं ।

About admin

Check Also

Haryana News: महिला की बेरहमी से हत्या, झज्जर में मिला कटा हुआ सिर, रोहतक में धड़

रोहतक (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः हरियाणा के रोहतक जिले के चुलियाना गांव के पास एक दिल दहला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share