Breaking News








Home / Breaking News / बिजली कर्मचारी 3 फरवरी को पंजाब के सभी बिजली कार्यालयों के सामने काले बिल्ले लगाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे और सरकार के ताबूतों को जलाएंगे?

बिजली कर्मचारी 3 फरवरी को पंजाब के सभी बिजली कार्यालयों के सामने काले बिल्ले लगाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे और सरकार के ताबूतों को जलाएंगे?

पटियाला (रफ़्तार न्यूज़) पंजाब राज्य बिजली बोर्ड कर्मचारी संयुक्त मंच के निर्णय और बिजली कर्मचारियों और इंजीनियरों की राष्ट्रीय समन्वय समिति के निमंत्रण पर, विद्युत कर्मचारियों के प्रमुख संगठन तकनीकी सेवा संघ, PSEB में शामिल हो गए हैं। कर्मचारी महासंघ, मंत्रिस्तरीय सेवा संघ, कर्मचारी महासंघ (फालजीत), पंजाब राज्य बिजली बोर्ड करमचारी दल, थर्मल कर्मचारी समन्वय समिति, श्रमिक महासंघ Int’l Parvakam और Transco और प्रधान कार्यालय कर्मचारी महासंघ। वे प्रदर्शन रैलियां करेंगे और केंद्र सरकार की मूर्तियों को जलाएंगे। यह जानकारी देते हुए संयुक्त मंच के प्रदेश नेताओं करमचंद भारद्वाज, कुलदीप सिंह खन्ना, बृज लाल, हरजिंदर सिंह दुधाला, बलविंदर सिंह संधू, प्रीतम सिंह पिंडी, हरपाल सिंह, कौर सिंह सोही, जगरूप सिंह महमदपुर, कंवलजीत सिंह, करम चंद खन्ना, सुखविंदर सिंह संयुक्त मंच की बैठक के बाद श्री अवतार सिंह कीथ, श्री हरजीत सिंह, श्री सिकंदर नाथ, श्री राम लुबाया, श्री रावल सिंह साहीपुर, श्री नछत्तर सिंह और श्री गुरदित सिंह सिद्धू ने कहा कि करने के लिए राज्य सरकारों और केंद्र के बीच बिजली संशोधन विधेयक 2020 के तहत संयुक्त सूची के मुद्दों को केंद्र में लाना, निजी थर्मलों से महंगी बिजली की खरीद, स्मार्ट मीटर की स्थापना, पुरानी पेंशन योजना की बहाली, नई पेंशन योजना को समाप्त करना, सभी रिक्तियों को भरना, नई भर्ती। पुनर्निर्माण के नाम पर स्थायी पदों को खत्म करने के बजाय, 44 श्रम कानूनों को खत्म कर दिया, 4 श्रम कोड बनाए और पूंजीपतियों और कॉरपोरेटों को 8 घंटे 12 घंटे काम करने के लिए मजदूरों और कर्मचारी-विरोधी श्रम कानूनों को स्वतंत्र रूप से लागू किया। बनाना बिजली कर्मचारी सरकार की इन नीतियों और किसान विरोधी काले कानूनों का पुरजोर विरोध करेंगे।

About admin

Check Also

नहीं रहे दिग्गज एक्टर चंद्रशेखर, रामायण में निभाया था ‘सुमंत’ का किरदार

मुंबई  (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः  हिंदी फिल्म जगत (Hindi Film Industry) ने एक महान कलाकार खो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share