Wednesday , June 16 2021
Breaking News








Home / Uncategorized / Your नो योर राइड ’मिशन सेफ पटियाला के तहत 50 तीन पहिया वाहनों पर क्यूआर कोड -सैफ पटियाला हमारा पहला कर्तव्य है

Your नो योर राइड ’मिशन सेफ पटियाला के तहत 50 तीन पहिया वाहनों पर क्यूआर कोड -सैफ पटियाला हमारा पहला कर्तव्य है

पटिआला (रफ़्तार न्यूज़) 18 जनवरी से 17 फरवरी, 2021 तक मनाए जा रहे 32 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के एक भाग के रूप में, SSP पटियाला विक्रम जीत दुग्गल के मार्गदर्शन में ‘नो योर राइड’ के दूसरे चरण में आज 50 तीन पहिया वाहनों की पहचान की गई। और बारंद्री बाग में क्यूआर कोड स्टिकर चिपकाए गए। क्यूआर कोड में तिपहिया वाहनों के पंजीकरण नंबर, चालक का नाम, पता और उसके मोबाइल के साथ-साथ आपातकालीन नंबरों का भी विवरण होता है ताकि आपात स्थिति में यात्री पुलिस की सहायता ले सकें। आज क्यू.आर. स्टिकर के साथ तीन-पहिया ट्रैफिक पलविंदर सिंह चीमा ने हरी झंडी दी और रवाना हो गए।
इस अवसर पर ड्राइवरों को संबोधित करते हुए एसपी पलविंदर सिंह चीमा ने कहा कि उन्हें सड़कों पर वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन सुनिश्चित करना चाहिए और इस अवसर पर उन्होंने यात्रियों के समुचित इलाज के बारे में विशेष जानकारी साझा की। डीएसपी ट्रैफिक अचरू राम शर्मा ने भी अपने विचार साझा किए और कहा कि जब भी किसी यात्री को ऑटो रिक्शा से बाहर निकलना होता है, तो उसे सड़क के किनारे देखना पड़ता है और सफेद लाइन के अंदर ऑटो रिक्शा को रोकना पड़ता है ताकि सड़क पर बाकी ट्रैफिक में कोई न हो। किसी भी प्रकार का व्यवधान नहीं होना चाहिए।
रोड सेफ्टी इंजीनियर मैडम सविंदर बराड़ ने ड्राइवरों से कहा कि वे सड़क पर चलते समय लेन ड्राइविंग पर विशेष ध्यान दें। एसआई जुगराज सिंह सिटी -1 पटियाला, एसआई भगवान सिंह लाडी सिटी -2 पटियाला इंचार्ज ने इन ऑटो चालकों के साथ सुरक्षित पटियाला पर अपने विचार साझा किए।
इस अवसर पर सड़क सुरक्षा शिक्षा प्रकोष्ठ की प्रभारी निरीक्षक पुष्पा देवी, एसआई पाल सिंह, एएसआई जरनैल सिंह, गुरजप सिंह, हलधर चनप्रीत सिंह चीफ मुंशी ट्रैफिक पटियाला के अलावा अन्य स्टाफ सदस्य और ट्रैफिक मार्शल भी मौजूद थे।

About admin

Check Also

GOVERNMENT TO SYMPATHETICALLY CONSIDER GENUINE DEMANDS OF COACHES- DIRECTOR SPORTS ASSURES DELEGATION

Chandigarh, (Raftaar News Bureau) : A delegation of Punjab Coaches Association of the Sports department …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share