Breaking News








Home / Breaking News / 72 वें गणतंत्र दिवस पर पटियाला में तिरंगा झंडा फहराने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह

72 वें गणतंत्र दिवस पर पटियाला में तिरंगा झंडा फहराने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह

पटियाला(रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) :देश के 72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पटियाला के राजा भलिंदर सिंह स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पोलो ग्राउंड में आयोजित होने वाले एक समारोह में, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे और जिले के लोगों को एक संदेश देंगे। ।
अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसी) पटियाला श्रीमती पूजा सियाल ग्रेवाल ने देश के 72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को आयोजित होने वाले जिला स्तरीय समारोह की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए पोलो ग्राउंड में अधिकारियों को बुलाया। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त (विकास) डाॅ। प्रीति यादव और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।
बैठक के दौरान अतिरिक्त उपायुक्त ने विभिन्न कार्यों के लिए गठित समितियों द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की और निर्देश दिया कि राष्ट्रीय महत्व के इस समारोह की तैयारियों को समय से पूरा किया जाए और किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान कोविद प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाना चाहिए और प्रवेश द्वारों पर थर्मल स्कैनर लगाए जाने चाहिए और सभी को मास्क पहनना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस जिला स्तर पर कोविद -19 के प्रसार को रोकने के लिए पंजाब सरकार द्वारा जारी निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इस बार कोविद एक सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होगा, बल्कि स्वस्थ पंजाब, पंजाब के बारे में कोविद की उपलब्धियां, डी-ड्रग प्रोग्राम, ग्रीनिंग एट होम, सेवा के तहत विभिन्न विभागों द्वारा विकास कार्यों का प्रदर्शन किया जाएगा। घर से रोजगार और व्यवसाय के अधिकार के साथ लिया जाएगा
श्रीमती पूजा सियाल ग्रेवाल ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिया कि वे समारोह के दिन पोलो ग्राउंड में मौजूद रहें।
बैठक के दौरान एस.डी.एम. श्री। डॉ। चरणजीत सिंह, सहायक आयुक्त (या) इस्मत विजय सिंह, एसपी सिटी वरुण शर्मा, एसपी यातायात और सुरक्षा पीडब्ल्यूडी, नगर निगम और पलविंदर सिंह चीमा सहित अन्य विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
फोटो कैप्शन: अतिरिक्त उपायुक्त पूजा सियाल ग्रेवाल ने पोलो ग्राउंड में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों की समीक्षा की।

About admin

Check Also

नहीं रहे दिग्गज एक्टर चंद्रशेखर, रामायण में निभाया था ‘सुमंत’ का किरदार

मुंबई  (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः  हिंदी फिल्म जगत (Hindi Film Industry) ने एक महान कलाकार खो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share