Breaking News








Home / Breaking News / पंजाब सरकार ने ‘पंजाब गांठ निपटान योजना -2021’ के तहत छोटे और मध्यम उद्यमियों को बड़ा लाभ दिया

पंजाब सरकार ने ‘पंजाब गांठ निपटान योजना -2021’ के तहत छोटे और मध्यम उद्यमियों को बड़ा लाभ दिया

नाभा / पटियाला (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) :-  पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा आयोजित एक समारोह के दौरान पंजाब में पंजाब फॉरेस्ट, सोशल जस्टिस, एम्पावरमेंट एंड रिडक्शन गिनती के मंत्री श्री साधु सिंह धर्मसोत ने कहा कि यदि राज्य का उद्योग और व्यवसाय समुदाय विकसित होता है तो राज्य का विकास भी तेजी से होता है।
सरकारी रिपुदमन कॉलेज में एक राज्य स्तरीय समारोह में भाग लेते हुए, नभा व्यापारियों के साथ लुधियाना में, श्री। श्री साधु सिंह धर्मसोत ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार राज्य के हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं चला रही है, जिसमें व्यापारियों की लंबी अवधि के बकाया को निपटाने के लिए ‘पंजाब गांठ निपटान योजना’ भी शामिल है। -2021 ’शुरू किया गया है।
उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने कारोबारी समुदाय खासकर COVID-19 के इस मुश्किल समय में छोटे और मझोले उद्यमों को राहत प्रदान की थी जो अब व्यापारियों के स्थायी वैट बकाया पर ब्याज और जुर्माना पैदा कर रहा था। ब्याज और जुर्माने को समाप्त करके केवल मूल राशि चुकाने की सुविधा प्रदान की गई है।
इस अवसर पर उपस्थित नाभा व्यापारियों ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को ‘पंजाब गांठ निपटान योजना -2021’ के लिए धन्यवाद दिया। अवसर भी पैदा होंगे।
इस अवसर पर अमरदीप सिंह खन्ना, चेयरमैन, इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट नाभा, गुरबख्शीश सिंह भट्टी, पूर्व अध्यक्ष, नगर कौसल, हरि कृष्ण सेठ, जीवन गुप्ता, अध्यक्ष, अरहता एसोसिएशन और सलीम राजा सहित बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित थे।
कैप्शन: कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत वास्तव में नाभा व्यापारियों के साथ एक राज्य स्तरीय समारोह में भाग लेते हैं।

About admin

Check Also

हिमाचल: बसों का संचालन शुरू, होटल खुले, बिना कोरोना निगेटिव रिपोर्ट आ सकेंगे पर्यटक

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः जयराम कैबिनेट के फैसले के बाद सोमवार सुबह छह बजे से हिमाचल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share