Breaking News






Home / Breaking News / सरकारी और अर्ध-सरकारी विभागों के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने जिला प्रशासनिक परिसर में एक गेट रैली की

सरकारी और अर्ध-सरकारी विभागों के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने जिला प्रशासनिक परिसर में एक गेट रैली की

पटियाला (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो): सरकारी और अर्ध-सरकारी विभागों के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने जिला प्रशासनिक परिसर में एक गेट रैली की। इस बीच, वित्त विभाग का कड़ा विरोध किया गया। एक वर्ष के अंतराल के बाद भी, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों, पेंशनरों, संपर्कों, आउटसोर्स, डिलिवरेबल्स और वित्त मंत्री को नियमित करने के आश्वासन सहित अंशकालिक कर्मचारियों की मांगों को 7 सितंबर को पूरी तरह से उड़ा दिया गया था और कैबिनेट उप समिति मध्यवर्ती श्रमिकों को नियमित नहीं किया गया है और न्यूनतम वेतन में वृद्धि नहीं की गई है। डी.ए. अच्छा खाता भी लगाया है। रैली में पंजाब के छठे वेतन आयोग के कार्यकाल की अवधि 28 फरवरी तक बढ़ाने की निंदा की गई और संघ के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह लुबाना ने घोषणा की कि 6 जनवरी को पंजाब के मुख्यालय में फ्लैग मार्च और रैली केंद्र के खिलाफ मोदी सरकार की पिटाई करेगी निर्धारित होगा। इस अवसर पर उन्होंने देश के किसानों के संघर्ष का पुरजोर समर्थन किया और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों से फ्लैग मार्च को सफल बनाने की अपील की।
इस अवसर पर दर्शन सिंह लुबाना, दीप चंद हंस, जगमोहन नोलखा, राम लाल राम, कुलदीप सिंह रायवाल, गुरदर्शन सिंह, प्रीतम चंद ठाकुर, करनैल चंद, बलबीर सिंह, काका सिंह, माधो लाल, राकेश शर्मा, रतन सिंह, इंद्रपाल, लखवीर सिंह, जसवंत सिंह, सुखदेव झंडी, अमरनाथ नारू, दर्शन सिंह मवेल, तरलोचन मंडोली, कुलविंदर सिंह, बलविंदर सिंह, तरलोचन गिर, कर्णक सिंह, राम कैलाश, जोगिंदर सिंह, प्रकाश सिंह लुबाना, सत्यनारन गोनी, उनकर सिंह, जगजीत सिंह लड्डू बीर सिंह, अत्तर सिंह, दविंदर तिवारी, जगरूप सिंह, हरबंस सिंह, हरदम सिंह आदि उपस्थित थे।
जारी किया

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के नये प्रधान, 4 कार्यकारी प्रधान होंगे, रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से मोहर

दिल्ली, 18 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share