Breaking News






Home / Breaking News / उपायुक्त कार्यालय ने जिला प्रशासनिक परिसर में सुखमनी साहिब और शबद कीर्तन के साथ नया साल मनाया

उपायुक्त कार्यालय ने जिला प्रशासनिक परिसर में सुखमनी साहिब और शबद कीर्तन के साथ नया साल मनाया

पटियाला  (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : नव वर्ष 2021 के अवसर पर, उपायुक्त कार्यालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने यहां जिला प्रशासनिक परिसर के समिति कक्ष में श्री सुखमणि साहिब का पाठ किया। इसके बाद भाई बलजिंदर सिंह की रागी जत्थे ने रसभिना गुरबानी कीर्तन किया। इस दौरान पर्यावरण की स्वच्छता के लिए सभी संगतों को पौधे भी वितरित किए गए।
इस अवसर पर उपायुक्त श्री कुमार अमित ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं और उन्हें पिछले साल कोविद -19 महामारी के बावजूद ईमानदारी, परिश्रम और समर्पण के साथ अपने कर्तव्यों को निभाने का आह्वान किया। नए साल में भी, सभी कर्मचारियों को समर्पण की भावना के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करना चाहिए।
श्री कुमार अमित ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि हर विभाग के अधिकारी और कर्मचारी नए साल में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मार्गदर्शन में पंजाब सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं और कार्यक्रमों के लाभार्थियों के लिए सार्वजनिक सेवा के लिए समर्पित होंगे। निचले स्तर तक योगदान देगा।
इस अवसर पर ए.डी.सी. (विकास) डॉ। प्रीति यादव, सहायक आयुक्त (या) डॉ। इस्मत विजय सिंह, एसडीएम श्री। चरणजीत सिंह, जिला जनसंपर्क अधिकारी रवि इंद्र सिंह, सब रजिस्ट्रार संजीव गौर, तहसीलदार रंजीत सिंह, नायब तहसीलदार पवनदीप सिंह, पीए से डीसी परमजीत कौर अंटाल, अधीक्षक हरजीत सिंह, उपायुक्त कार्यालय के कर्मचारी। लाल सिंह सहित बड़ी संख्या में अधिकारियों और कर्मचारियों ने भाग लिया।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के नये प्रधान, 4 कार्यकारी प्रधान होंगे, रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से मोहर

दिल्ली, 18 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share