Breaking News






Home / Breaking News / श्री फतहगढ़ साहिब गुरुद्वारा में चल रहे शहीदी जोड़ मेल में जा रहे यात्रियों के लिए वर्धमान हॉस्पिटल पटियाला की और से चाय पकोड़ों का लंगर लगाया गया।

श्री फतहगढ़ साहिब गुरुद्वारा में चल रहे शहीदी जोड़ मेल में जा रहे यात्रियों के लिए वर्धमान हॉस्पिटल पटियाला की और से चाय पकोड़ों का लंगर लगाया गया।

पटियाला  [रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो] : श्री फतहगढ़ साहिब गुरुद्वारा में चल रहे शहीदी जोड़ मेल में जा रहे यात्रियों के लिए वर्धमान हॉस्पिटल पटियाला की और से चाय पकोड़ों का लंगर लगाया गया। जिसमे शिव सेना बाल ठाकरे के पंजाब प्रधान श्री हरीश सिंगला जी विशेष तौर पर बतौर मुख्य मेहमान पहुंचे। इस मौके वर्धमान हॉस्पिटल के MD सौरभ जैन ने कहा कि वर्धमान हॉस्पिटल हमेशा हर धर्म और समुदाय की इज्जत करता है और सभी धर्मो का पूरा आदर स्टिकर करता है। श्री फतेहगढ़ साहिब का शहीदी जोड़ मेल पुरे विश्व में प्रसिद्ध है और दूर दूर से लोग इन मेले में आकर गुरूद्वारे में माथा टेककर भगवन का आशीर्वाद प्राप्त करते है।
इसके साथ ही सौरव जैन ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से पास किये 3 खेती कानूनों के विरोध में देश का अन्नदाता सड़कों पर बैठने को मजबूर है। इतनी ठिठुरन वाली ठण्ड में भी लाखों किसान दिल्ली के बॉर्डर पर बैठे है। जिसका जल्द से जल्द हल होना जरुरी है। सौरव जैन ने कहा कि उनको विश्वास है कि केंद्र सरकार और किसानों के बीच में होने वाली 29 दिसंबर की मीटिंग में इस मुद्दे का पक्का हल निकलेगा।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के नये प्रधान, 4 कार्यकारी प्रधान होंगे, रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से मोहर

दिल्ली, 18 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share