Breaking News






Home / Breaking News / सेंट्रल जेल, पटियाला के बाहर फेंके गए पैकेट से मोबाइल फोन सहित 9 चीजें बरामद की गईं -जेल की तलाशी के दौरान उनके मोबाइल भी बरामद हुए आरोपी कोहरे का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे: जेल अधीक्षक आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: एस.पी. Hundal

सेंट्रल जेल, पटियाला के बाहर फेंके गए पैकेट से मोबाइल फोन सहित 9 चीजें बरामद की गईं -जेल की तलाशी के दौरान उनके मोबाइल भी बरामद हुए आरोपी कोहरे का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे: जेल अधीक्षक आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: एस.पी. Hundal

पटियाला [रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो] : आज सुबह सेंट्रल जेल पटियाला में एक गश्त के दौरान जेल विभाग के अधिकारियों ने 9 मोबाइल फोन, 4 चार्जर, 9 डेटा केबल, 4 इयरफ़ोन, 1 पेन ड्राइव, 19 पैकेट तंबाकू और 2 पैक सिगरेट बरामद किए। जाई हूँ केंद्रीय जेल पटियाला के पुलिस अधीक्षक शिवराज सिंह नंदगढ़ ने आज यहां बताया कि आज सुबह घने कोहरे के कारण जेल के कर्मचारी जेल के बाहरी और भीतरी दीवारों के बीच गश्त कर रहे थे, जबकि सहायक अधीक्षक जगजीत सिंह और सरवन सिंह जेल प्रहरियों के साथ गश्त कर रहे थे। जब वे अपने रास्ते में थे, उन्होंने एक कैदी को एक पैकेट ले जाते देखा, जो एक बैग में भी था, और जब उसने गश्ती दल को देखा और भागने लगा, तो उसे जेल अधिकारियों ने पकड़ लिया और उसकी तलाशी के दौरान 5 पैकेट बरामद हुए। घर की तलाशी में तीन टच मोबाइल फोन, छह कीपैड वाले फोन, चार चार्जर, नौ डेटा केबल, चार इयरफ़ोन, एक पेन ड्राइव, 19 पैक तंबाकू और दो पैक सिगरेट निकले।
उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति का नाम खुशप्रीत सिंह उर्फ ​​खुशी था, जब पूछताछ में कहा गया कि उन्हीं बंदियों गुरदीप सिंह उर्फ ​​डोगर, विक्रमजीत सिंह उर्फ ​​विक्की, सिकंदर सिंह ने अपने भाई मनप्रीत सिंह को गांव शंभू खुर्द से मंदीप गिल, गांव खैरपुर से लिया था। बीरपुर के पास) और विर्क समाना। उन्होंने कहा कि इन तीनों कैदियों को बंदी के रूप में पटियाला सेंट्रल जेल में रखा गया था।
जेल अधीक्षक ने कहा कि इसके बाद डिप्टी सुपरिंटेंडेंट (मेंटेनेंस) विजय कुमार, असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट हरबंस सिंह, तेजा सिंह, कुलदीप सिंह, मनप्रीत सिंह, अर्पणजोत सिंह, झीरमल सिंह और असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट बलदेव सिंह ने जेल गार्ड के साथ कोराटिना 01 की तलाशी ली। खोज के दौरान, वार्डर जसकरन सिंह ने कोरटिना 01 के अंदर PICS मशीन की तलाशी ली और 02 टच मोबाइल फोन, 01 छोटे मोबाइल फोन और 01 अर्ध-जले हुए मोबाइल फोन बरामद किए जिनमें सिम कार्ड भी था। उन्होंने कहा कि जब्त सामान के संबंध में मामला दर्ज करने के लिए मुख्य अधिकारी त्रिपुरी पटियाला पुलिस स्टेशन को पत्र लिखा गया है।
इस अवसर पर एस.पी. (डी) हरमीत सिंह हुंदल ने कहा कि हमें सेंट्रल जेल, पटियाला के अधीक्षक से लिखित जानकारी मिली है कि जेल के अंदर से मोबाइल फोन सहित अन्य बरामदगी की गई है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पूछताछ के लिए भेजा जाएगा और जो लोग बाहर पैकेट फेंक रहे हैं। उनके खिलाफ भी उचित कार्रवाई की जाएगी।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के नये प्रधान, 4 कार्यकारी प्रधान होंगे, रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से मोहर

दिल्ली, 18 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share