Breaking News








Home / Breaking News / प्रेस नोट अखिल भारतीय किसान आन्दोलन कर रहा है देश को बचाने के लिए  किसान आन्दोलन के पक्ष में UT के कर्मचारियों द्वारा कैंडल मार्च  कर्मचारी 30 दिसंबर को डीसी कार्यालय के सामने प्रदर्शन करेंगे।

प्रेस नोट अखिल भारतीय किसान आन्दोलन कर रहा है देश को बचाने के लिए  किसान आन्दोलन के पक्ष में UT के कर्मचारियों द्वारा कैंडल मार्च  कर्मचारी 30 दिसंबर को डीसी कार्यालय के सामने प्रदर्शन करेंगे।

 [रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो]  : सरकार की समन्वय समिति के कर्मचारी और एमएमसी कर्मचारी और कार्यकर्ता यूटी चंडीगढ़ ने आज सेक्टर 32 में किसान आंदोलन के पक्ष में कैंडललाइट मार्च निकालकर शहीद किसानों को श्रद्धांजलि दी। कैंडललाइट मार्च में विभिन्न संगठनों के कर्मचारी नेताओं ने भाग लिया। कैंडललाइट मार्च को संबोधित करते हुए, समन्वय समिति के अध्यक्ष सतिंदर सिंह, महासचिव राकेश कुमार और अध्यक्ष अनिल कुमार ने केंद्र सरकार की किसान विरोधी और कर्मचारी विरोधी नीतियों की कड़ी निंदा की और कहा कि देश के लाभार्थी आज अपने अधिकारों और राजतंत्र से देश की सुरक्षा के लिए लड़े हैं। गई है। किसानों के आंदोलन का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि पूरा देश किसानों द्वारा खड़ा है। उन्होंने मांग की कि सरकार को तीन किसान मारू कानूनों को तुरंत रद्द करना चाहिए। समन्वय समिति के अध्यक्ष सतिंदर सिंह और महासचिव राकेश कुमार, दविंदर सिंह, गुरमेल सिंह दारा, करमजीत सिंह, दलजीत सिंह, किशोरी लाल, राजिंदर कुमार, मामराज, राजेश कुमार, शीतल सिंह सैनी, चरणजीत सिंह और राघबीर के अलावा सिंह, सुरेश कुमार, कमल कल्याण, राहुल वैद, नरेश कुमार, शीशपाल, करमजीत सिंह, वरिंदर सिंह दलम, दविंदर राणा रामफल, माइकल, विक्रम, रामवीर, विशाल चौहान, सुखविंदर सिंह बादाम सिंह, छोटे लाल, राजिंदर सिंह, आदि। उन्होंने यूटी प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर डीसी रेट नहीं बढ़ाए गए तो यूटी कर्मचारी 30 दिसंबर को डीसी ऑफिस के सामने विरोध प्रदर्शन करेंगे।

About admin

Check Also

मिलखा सिंह का अंतिम संस्कार ; पंजाब के राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर और केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरेन रिजीजू भी हुए शामिल

  चंडीगढ़, 19 जून (पीतांबर शर्मा) : पंजाब के राज्यपाल और यू.टी. चण्डीगढ़ के प्रशासक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share