Breaking News








Home / पंजाब / सात फरवरी से 26 फरवरी तक पांच जिलों के युवाओं के लिए सेना भर्ती रैली 18 से 31 जनवरी के बीच उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे कैंडिडेट को कोविद -19 के निर्देशों का पालन करते हुए फॉर्म भरना है हर उम्मीदवार के पास मास्क, दस्ताने और सैनिटाइजर होना चाहिए पटियाला, संगरूर, मनसा, बरनाला और फतेहगढ़ साहिब जिले में पहले से पंजीकृत युवाओं की भर्ती में भाग ले सकेंगे मुकाबलों से सावधान रहने की अपील

सात फरवरी से 26 फरवरी तक पांच जिलों के युवाओं के लिए सेना भर्ती रैली 18 से 31 जनवरी के बीच उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे कैंडिडेट को कोविद -19 के निर्देशों का पालन करते हुए फॉर्म भरना है हर उम्मीदवार के पास मास्क, दस्ताने और सैनिटाइजर होना चाहिए पटियाला, संगरूर, मनसा, बरनाला और फतेहगढ़ साहिब जिले में पहले से पंजीकृत युवाओं की भर्ती में भाग ले सकेंगे मुकाबलों से सावधान रहने की अपील

पटियाला  [रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो] :सेना भर्ती कार्यालय, पटियाला 7 फरवरी से 26 फरवरी, 2021 तक भारतीय सेना में विभिन्न वर्गों के लिए भर्ती आयोजित कर रहा है। पटियाला सहित संगरूर, मनसा, बरनाला और फतेहगढ़ साहिब जिलों के युवा इस रैली में भाग ले सकेंगे। । यह जानकारी निदेशक सेना भर्ती कर्नल आर.आर. चंदेल ने दी।
कर्नल चंदेल ने कहा कि भर्ती रैली पटियाला-संगरूर रोड पर फ्लाइंग क्लब पटियाला के सामने पटियाला सैन्य स्टेशन के खुले मैदान में आयोजित की जाएगी। ) और सोल्जर टेक्निकल (NA) की भर्ती की जाएगी।
उन्होंने कहा कि केवल पहले से पंजीकृत युवा ही इस भर्ती रैली में भाग ले सकेंगे और 18 से 31 जनवरी 2021 के बीच, एडमिट कार्ड उम्मीदवारों के पंजीकृत ई-मेल पर भेजे जाएंगे और यदि किसी उम्मीदवार को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई कठिनाई होगी। यदि वे आते हैं तो वे किसी भी कार्य दिवस पर सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक सेना भर्ती कार्यालय, पटियाला से संपर्क कर सकते हैं।
निदेशक भर्ती ने कहा कि भर्ती रैली में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को COVID-19 के संबंध में समय-समय पर सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करना होगा और इस संबंध में दो फॉर्म भरने होंगे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक भाग लेने वाले उम्मीदवार के पास एक मुखौटा, दस्ताने और अपना स्वयं का सैनिटाइज़र होना चाहिए।
कर्नल चंदेल ने आगे कहा कि सेना में भर्ती नि: शुल्क और केवल योग्यता के आधार पर की जाती है, इसलिए उम्मीदवारों को इस भर्ती के लिए किसी को रिश्वत नहीं देनी चाहिए और किसी भी तरह के मुकाबलों से सावधान रहना चाहिए।

About admin

Check Also

स्कूल शिक्षा की दर्जाबन्दी संबंधी बेबुनियाद इल्ज़ाम लगाने पर मनीष सिसोदिया को मुख्यमंत्री का करारा जवाब-आपके लिए अंगूर खट्टे होने वाली बात

साल 2022 की पंजाब विधान सभा चुनाव में नजऱ आने वाली प्रत्यक्ष हार से घबरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share