Breaking News






Home / Breaking News / बठिंडा नहर से गली सड़ी लाश मिली

बठिंडा नहर से गली सड़ी लाश मिली

 

बठिंडा : आज प्रात 7 बजे बठिंडा नहर में जोगानंद पुल के पास एक लाश नहर के पानी में बह रही है की सूचना सहारा हैल्पलाईन को मिलने पर सहारा जनसेवा की लाईफ सेविंग ब्रिगेड हैल्पलाईन टीम जग्गा सहारा, राजेंद्र कुमार व मनी कर्ण एम्बुलेंस सहित मौके पर पहुंचे। नहर के पानी में लाश बह रही थी। सहारा टीम ने थाना थर्मल पुलिस को सूचित किया। थाना थर्मल के एसएचओ पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। सहारा टीम ने पुलिस की मौजूदगी में लाष को बाहर निकाला। लाश लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति की है जो कि 4 से 5 दिन पुरानी प्रतीत होती है। मृतक के सिर पर गहरे घाव के निषान थे। मृतक ने नीले ग्रे रंग की टी शर्ट पहनी हुई थी व एडीडास की लौर पहनी हुई थी नीचे गर्म वारमर पहना हुआ था व पैरों में जुराबे पहनी हुई थी। मृतक के पास से ऐसी कोई नहीं नहीं मिली जिससे उसकी पहचान हो सके। सहारा हैल्पलाईन टीम ने बॉडी को पैक करके पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मौर्चरी में पहुंचाई। सहारा जनसेवा के प्रवक्ता सुमीत ढींगरा ने बताया कि मृतक की लाष की पहचान के लिए प्रयास जारी है।

चालक को दौरा पड़ने के कारण ऑटो पलटा, 5 घायल
बठिंडा डबवाली रोड पर प्रात एक ऑटो जो बठिंडा से डबवाली की ओर जा रहा था अचानक ऑटो चालक को दौरा पड़ जाने से ऑटो का संतुलन बिगड़ गया जिस कारण ऑटो पलट गया जिससे ऑटो में बैठे चालक सहित पांच लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाईफ सेविंग ब्रिगेड हैल्पलाईन टीम टेक चंद व जग्गा दो एम्बुलेंस लेकर मौके दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। घायल ऑटो चालक संजीव बजाज पुत्र सोहन लाल 55, सवारी टोनी कुमार पुत्र संत राम 36, राजु पुत्र नन्नू राम 40, नैन सिंह पुत्र रोषन लाल 55, गुरसेवक सिंह पुत्र संधु सिंह 45 निवासी गोपाल नगर को एम्बुलेंस द्वारा सिविल अस्पताल की आपातकालीन वार्ड में पहुंचाया। सहारा टीम ने घायलों का उपचार करवाया।

खुले आसमान के नीचे सोने वालों ने हम रैन बसेरे में नहीं जाएगें
रात्रि 11 बजे सहारा जनसेवा की ठंड से बचाओं अभियान के अंतर्गत कंबल बांटने निकली टीम सुमीत ढींगरा, गौतम गोयल, संदीप गोयल, मनी कर्ण, राजेंद्र कुमार ने कंबल बांटते हुए षहर के विभिन्न क्षेत्रों में पड़े बेसहारा और मजदूर लोगों को सहारा टीम ने प्रार्थना की कि यहां आप लोग खुले आसमान में कम गर्म कपड़ों के सो रहे हो आप सब लोग माल गोदाम रोड पर व अमरीक सिंह रोड पर अन्नपूर्णा मंदिर के साथ नगर निगम के रैन बसेरों में चल कर सोए। जहां सहारा जनसेवा द्वारा बढिया रजाइयां, गर्म कंबलों का प्रंबध किया हुआ है और साथ में षौचालय व बाथरूम का भी प्रबंध है आप वहां जा कर आराम से रहे और अपने आप को ठंड से बचाने के लिए नगर निगम के रैन बसेरों में रहे। सहारा जनसेवा के सुमीत ढींगरा ने बताया बहुत अफसोस हुआ जब सभी खुले व बरामदों में सुए हुए लोगों ने रैन बसेरों में जाने से इंकार कर दिया और कहा हम रैन बसेरों में नहीं जाएगें। हम तो यही खुले में सोएंगे। सुमीत ढींगरा ने बताया कि ठिठुरने वाली कड़क ठंड में भी रात्रि रैन बसेरे में कुल 4 व्यक्ति ही सोए। सहारा के सुमीत ढींगरा ने बताया ऐसे प्रतीत होता है कि ये लोग दानी लोगों द्वारा जो कंबल बांटे जाते है उनके रैन बसेरे में सोने से उन्हे ये कंबल नहीं मिलेगे। कंबल के लालच में ये लोग बाहर सोना ही पसंद करते है। जबकि नगर निगम द्वारा दो स्थायी रैन बसेरे और बनाए जा रहे है। उन्होनें बताया कि सहारा द्वारा बेसहारा लोगों को ठंड से बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है। सहारा के पास गर्म कंबलों का प्रयाप्त भंडार है।

ठंड से बेसहारा नवयुवक की मौत
स्थानीय माल गोदाम रोड से पूर्व संध्या ठंड के कारण गंभीर स्थिति में पड़े बीमार नवयुवक बेसहारा लवप्रीत को सहारा जनसेवा की टीम ने अस्पताल की आपातकालीन वार्ड में दाखिल करवाया था ठंड के कारण उसकी बिगड़ी हुई स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ आज प्रात लवप्रीत की ठंड के कारण मौत हो गई। सहारा के सुमीत ढींगरा ने बताया कि लवप्रीत बेसहारा नवयुवक था बीमार रहता था कि सेवा संभाल सहारा टीम द्वारा की जा रही थी। सहारा टीम द्वारा थाना कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी गई है।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share