Monday , January 25 2021
Home / राजस्थान / चंपालाल बांठिया चेरिटेबल ट्रस्ट ने ग्रामीण अंचलों में बांटे मास्क और सेनेटाइजर

चंपालाल बांठिया चेरिटेबल ट्रस्ट ने ग्रामीण अंचलों में बांटे मास्क और सेनेटाइजर

बालोतरा। श्री चंपालाल बांठिया चेरिटेबल ट्रस्ट अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी व्यावसायिक प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक गणपत बांठिया ने मंगलवार को बालोतरा शहर, जानियाना, होटलू, कनाना व लालाणा का दौरा कर मास्क व सेनेटाइजर वितरण किए। गणपत बांठिया ने सुभद्रा माताजी व मामाजी मंदिर लालाणा धाम के गादीपति महंत भुवनेश्वर पूरी महाराज एवं श्रद्धालुओं को मास्क व सेनेटाइजर वितरण कर सामाजिक दूरी को अपनाने की अपील की। महंत भुवनेश्वर पूरी महाराज ने कहा कि चंपालाल बांठिया चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा इस महामारी के दौरान लगातार मानवता की सेवार्थ किए जा रहे सामाजिक कार्य अनुकरणीय है। निस्वार्थ भाव से मानव जीवन को बचाने के लिए लिए जा रहे प्रयास सराहनीय है। महंत ने ग्रामीणों से कहा कि अभी मास्क ही वेक्सीन है और इसका उपयोग कर हम अपने परिवार और समाज को खतरे में पड़ने से बचा सकते है। मंदिर में दर्शनार्थ आने वाले श्रद्धालुओं के लिए समुचित मास्क, सेनेटाइजर और सामाजिक दूरी को अपनाने की व्यवस्था की गई है।
बांठिया ने ग्रामीणों को अनलॉक के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाकर सामाजिक दूरी की पालना करते हुए रोजगार संचालित करने की अपील की।
इस अवसर आकड़ीया महादेव मंदिर महंत सोमगिरि महाराज, रामसेवक महाराज, समाजसेवी नरसिंगा राम चौधरी, भाकर राम देवासी, घनश्याम दास वैष्णव, सुरेश कुमार राजपुरोहित सहित श्रद्धालु मौजूद थे।

About Chetan Sharma

Check Also

मुख्यमंत्री द्वारा मोटर व्हीकल एक्ट, 1988 से पहले वाले नंबर बंद करने का फैसला

वी.आई.पी. संस्कृति के ख़ात्मे और ग़ैर-कानूनी गतिविधियों को रोकने के लिए उठाया कदम चंडीगढ़  (रफ़्तार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share