Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / देश / एडवोकेट बिक्रम सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने किया भाजपा में शामिल

एडवोकेट बिक्रम सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने किया भाजपा में शामिल

लुधियाना (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर लुधियाना के सीनियर ऐडवोकेट बिक्रम सिंह सिद्धू ने भाजपा का कमल थाम लिया । भाजपा के पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा ने लुधियाना में हुए एक कार्यक्रम के दौरान बिक्रम सिंह सिद्धू को सिरोपा देकर पार्टी में शामिल किया । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता लुधियाना जिलाध्यक्ष पुषपिंदर सिंगल ने की ।
अश्वनी शर्मा ने बिक्रम सिद्धू का पार्टी में स्वागत करते हुए कहाकि भारतीय जनता पार्टी देश की एक ऐसी पार्टी है, जिसमें समाज के हर वर्ग को सम्मान मिलता है और भाजपा ने हमेशा ही खासतौर पर सिख वर्ग को बहुत मान-सम्मान दिया है। पूरे भारत में हर राज्य के अंदर रह रहे सिख भाईयों को न सिर्फ पार्टी में सम्मान मिला है बल्कि उच्च पदों पर नियुक्त किया है । जिसमें उदाहरण कैबीनेट मंत्री हरदीप सिंह पुरी भारत सरकार में मंत्री है । शर्मा ने कहाकि भारतीय जनता पार्टी व्यापारियों, मजदूरों, किसानों तथा नौजवानो की तरक्की के लिए हमेशा ही प्रयत्न करती रहती है तथा देश में पिछले समय दौरान कई बढ़े बदलाव आए है। जिससे भारत ने सारे विश्व में अपना नाम रोशन किया है। अश्वनी शर्मा ने कहाकि लुधियाना में हमें ऐसे ही पढ़े-लिखे. निडर, सुलझे हुए तथा उच्च सोच रखने वाले नौजवानों की जरुरत थी। जो एडवोकेट सिद्धू ने पूरी की है। उन्होंने कहाकि सिद्धू को पार्टी के अंदर पूरा मान-सम्मान व बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी ।
पुषपिंदर सिंगल ने अपने संबोधन में सिद्धू का स्वागत करते हुए कहाकि उनके पार्टी में आने से लुधियाना बीजेपी को बड़ी मजबूती मिली है तथा आने वाले समय में भाजपा के परिवार का विस्तार और भी बढ़ा होगा । इस समागम में शहर के बढ़े कारोबारियों तथा व्यापारियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया तथा सिद्धृ को शुभकामनाएं दी।
बिक्रम सिद्धू ने भावुक शब्दों में भाजपा शीर्ष व प्रदेश नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कहाकि पार्टी ने जो भरोसा उन पर जताया है वह उस पर शत-प्रतिशत पूरा उतरने की कोशिश करेंगे प् प्रदेश में पंजाब, पंजाबियत, पंजाबियों का भी सिर ऊँचा हो, इसी मकसद के साथ भारतीय जनता पार्टी में रह कर इस सपने को साकार करेंगे।
इस अवसर पर संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता, खजांची गुरदेव शर्मा देबी, सह-खजांची रवीन्द्र अरोड़ा, प्रदेश प्रवक्ता अनिल सरीन, लुधियाना के प्रभारी विपन महाजन, किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव सुखमिंद्र पाल सिंह ग्रेवाल, एस.सी. मोर्चा के अध्यक्ष राज कुमार अटवाल, महिला मोर्चा की अध्यक्ष मनिंदर कौर घुम्मन, रवि बाली, इंड्रस्ट्रीज सेल के प्रधान दिनेश सरपाल, आदि उपस्थित थे।

About admin

Check Also

मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब विधानसभा द्वारा कृषि कानूनों के खि़लाफ़ रोष मुज़ाहरों के दौरान जान गवाने वाले किसानों को श्रद्धांजलि

   *  विशेष सत्र के पहले दिन विधानसभा द्वारा मशहूर शख्सियतों को भी श्रद्धांजलि    चंडीगढ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share